कपल ने की कैब ड्राइवर की हत्या, शव के टुकड़े कर नाले में फेंके*

 

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां रविवार को एक कपल को कैब ड्राइवर को लूटने और मारने के आरोप में गिरफ्तार किया गया। दोनों ने पुलिस के सामने जुर्म कबूल कर लिया। समाचार एजेंसी IANS के अनुसार, आरोपियों की पहचान 34 साल के फरहत अली और 30 साल की सीमा शर्मा के रूप में की गई है। पुलिस उपायुक्त विजयंत आर्य ने बताया कि मृतक राम गोविंद के कैब के आसपास सीसीटीवी फुटेज में देखे जाने के बाद दोनों को गिरफ्तार किया गया।

इस बीच, पुलिस ने मामले की जांच की और उल्लेख किया कि शुरू में यह एक ब्लाइंड केस था क्योंकि कोई गवाह नहीं था। कैब ड्राइवर की आखिरी सवारी कापसहेड़ा बॉर्डर तक थी और उसके बाद जीपीएस डिवाइस ने काम करना बंद कर दिया गया था।

आर्य ने आगे कहा कि तकनीकी निगरानी की मदद से, गोविंद का मोबाइल फोन बरामद किया गया और पुलिस टीमों ने एक कपल को महरौली-गुरुग्राम रोड पर कैब के आसपास घूमते हुए पाया।

आरोपी अली उत्तर प्रदेश के अमरोहा का रहने वाला है और सीमा संभल जिले की है। पूछताछ के दौरान, आरोपियों ने खुलासा किया कि 29 जनवरी को उन्होंने गाजियाबाद जाने के लिए एमजी रोड से गोविंद की टैक्सी बुक की, जहां वे किराए पर रह रहे थे। रास्ते में उन्होंने मृतक को लूटने का फैसला किया और योजना के अनुसार, उसे अपने घर ले गए और उसे चाय पिलाई। चाय में कुछ मिला दिया, जिससे वो बेहोश हो गया।

इसके बाद दोनों ने गोविंद की गला दबाकर हत्या कर दी। अगले दिन उन्होंने शरीर को छोटे टुकड़ों में काटने के लिए एक कटर और ब्लेड की व्यवस्था की और इसे तीन अलग-अलग बंडलों में लपेट दिया। बाद में उन्हें ग्रेटर नोएडा में एक नाले में फेंक दिया।

By-kailashsingh

(राष्ट्रीय संभव सन्देश के व्हाट्सएप ग्रुप में ऐड होने के लिए Click यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, और यूट्यूब पर फ़ाॅलो भी कर सकते हैं.)

WhatsApp chat