सिरफिरे आशिक ने अपने किरायेदार की पत्नी की हत्या की

फरीदाबाद में एकतरफा प्रेम में पागल एक शादीशुदा शख्स ने अपने पूर्व किरायेदार की पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी. आरोपी की हरकतों से तंग आकर ही किरायेदार दंपति ने आरोपी का घर छोड़ा था. पुलिस के मुताबिक आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

आगरा की रहने वाली भावना की शादी 2017 में आगरा के ही रहने वाले सौरभ से हुई थी. शादी के कुछ दिनों बाद भावना अपने पति के साथ रहने के लिए फरीदाबाद आ गई. यहां आने के बाद भावना और उसके पति ने एक किराए का मकान लिया, जिसका मालिक पुष्कर भंडारी था. आरोप है कि मकान मालिक पुष्कर भंडारी भावना पर गंदी नजरें डालने लगा और उसके घर पर आना जाना शुरू कर दिया. जब भावना को उसकी हरकतों के बारे में पता चला तो उसने अपने पति से सारी बात बता दी. इसके बाद मकान छोड़कर वे दूसरी जगह रहने लगे. एकतरफा प्यार में पागल पुष्कर भंडारी ने भावना का पीछा वहां तक भी नहीं छोड़ा और उसकी गली में आने जाने लगा. यहां तक कि मौका देख कर पुष्कर भंडारी उसके घर में घुस जाता था. इसका भावना ने विरोध भी किया लेकिन पुष्कर भंडारी भावना की एक भी बात मानने को तैयार नहीं था.

पुष्कर भंडारी के भावना के घर आने जाने पर आस पड़ोस के लोगों में भी रोष था. भावना के पति सौरभ ने पुष्कर को अपने घर के आसपास आने से मना कर दिया लेकिन उसने इसकी शिकायत पुलिस को इसलिए नहीं की क्योंकि वह पुलिस के चक्कर में नहीं पड़ना चाहता था. शनिवार को सनकी प्रेमी पुष्कर भंडारी सौरभ के ड्यूटी जाने के बाद भावना से मिलने उसके घर जा धमका. भावना ने उसका विरोध किया तो आरोपी पुष्कर भंडारी अपने मोबाइल में गाना चला कर तेज अवाज कर दी और भावना की गला दबाकर हत्या कर दी.

आरोपी ने भावना की हत्या करने के बाद अपना मोबाइल वहीं छोड़ दिया और भावना का मोबाइल लेकर फरार हो गया. इसके बाद खुद हत्यारे प्रेमी ने भावना के पति को भावना के ही फोन से हत्या की जानकारी दी. सौरभ आनन-फानन में अपनी कंपनी से छुट्टी लेकर घर पहुंचा तो उसने पाया कि भावना की मौत हो चुकी है. सौरभ ने इसकी शिकायत पुलिस थाने में की. पुलिस के मुताबिक, सेक्टर 23 में किराए के मकान में रहने वाली भावना को उसी के प्रेमी ने अपने हाथों से गला दबाकर हत्या कर दी. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया. फिलहाल आरोपी को कोर्ट में पेश करने के बाद रिमांड पर लिया गया है और आगे की तफ्तीश जारी है.

WhatsApp chat