हाईप्रोफाइल देह व्यापार, ग्राहक को वॉट्सएप पर भेजते थे दिल्ली-मुंबई की मॉडल्स के फोटो

इंदौर. एरोड्रम थाना क्षेत्र के कालानी नगर में देह व्यापार पर कार्रवाई करने के बाद यहां से क्राइम ब्रांच को कई दलालों के नाम मिले हैं। आरोपितों की निशानदेही पर अब क्राइम ब्रांच जल्द ही बड़ी कार्रवाई करने की तैयारी कर रहा है। कई ऐसे लोगों के नाम भी सामने आए हैं, जिनके लिए मुंबई से युवतियां बुलवाई जाती थीं।

गौरतलब है कि 17 अप्रैल को रात करीब 11 बजे क्राइम ब्रांच की टीम ने एरोड्रम पुलिस को साथ लेकर कालानी नगर में किराए के फ्लैट में चल रहे छापेमारी की थी। यहां से चार युवतियों और तीन युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार किया था। द्वारकापुरी की रहने वाली एक महिला यहां देह व्यापार चला रही थी। लंबे समय से फ्लैट में युवक-युवतियों का आना-जाना लगा रहता था, जिससे आसपास के लोगों को शक हुआ और उन्होंने इसकी जानकारी पुलिस को दी।

क्राइम ब्रांच को जानकारी मिलने के बाद एएसपी अमरेंद्र सिंह ने अपने जवानों को इस काम पर लगाया और देर रात छापेमारी की। यहां दलालों के माध्यम से युवतियों के फोटो वाट्सएप पर भेजे जाते थे। मुंबई, दिल्ली और राजस्थान की मॉड्ल्स और युवतियों के भी फोटो भेजे जाते थे। ग्राहक कीमत ज्यादा देता था तो उसके समय के हिसाब से वहां से मॉडल्स को बुलवाया जाता था। आरोपितों से पुलिस पूछताछ कर रही है की इसमें कौन-कौन शामिल हैं। कुछ लोगों के नाम सामने आए हैं, जिसकी भी पुलिस जांच कर रही है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार यहां से पुलिस को कुछ ऐसे सबूत मिले हैं जिनके आधार पर जल्द बड़ी कार्रवाई की जा सकती है।

गलत नाम बताए

एरोड्रम पुलिस ने जब मामले की जांच की तो जिस युवती ने खुद को राजस्थान का रहने वाला बताया था वह मूल रूप से पश्चिम बंगाल की रहने वाली निकली। वहीं राजकुमार नामक युवक के आपराधिक रिकॉर्ड भी मिले हैं। थाना प्रभारी अशोक पाटीदार ने बताया कि पकड़ाए गए सभी लोगों को जेल भेज दिया गया है। उधर मकान मालिक की जानकारी अभी नहीं मिल पाई है। जानकारी नहीं मिली तो आज ताला तोड़ेंगे। वहीं एक आरोपित राजकुमार जिसके ऊपर छत्रीपुरा और द्वारकापुरी थाने में अपराध भी दर्ज है। वह महावर नगर का रहने वाला है पहले पुलिस को वह गुमराह कर रहा था। उधर जिस फ्लेट में गौरखधंधा चल रहा था वहां तोते भी पाल रखे थे। खासबात है की एक पहाड़ी तोता भी फ्लेट में है जिसे पालना प्रतिबंधित है। आज पुलिस ताला तोडक़र उसे आजाद कराएगी।

WhatsApp chat