इंदौर/थाने से चंद कदम दूर.. एटीएम से वेतन निकाल रहे एलआईसी अफसर की बदमाशों ने हत्या की

एलआईसी के प्रशासनिक अफसर की बदमाशों ने पैसों के लालच में भरे बाजार चाकुओं से वार कर हत्या कर दी। घटना बुधवार शाम 7 बजे द्वारकापुरी थाने से चंद कदमों की दूरी पर हुई। अफसर द्वारकापुरी वाइन शाॅप के पास स्थित एटीएम से वेतन निकालकर बाहर निकले ही थे कि दो बदमाशों ने उन पर हमला कर दिया। मौके पर ही उनकी मौत हो गई। हत्यारे पैसे लेकर भाग निकले।

अफसर का नाम यतिन पिता माधवराव पिसे (52) निवासी सूर्यदेव नगर है। घटना से कुछ मिनट पहले ही उन्होंने अपने साले निलेश केदारे को फोन पर कहा था कि मैं एटीएम से वेतन निकालकर घर ही आ रहा हूं। यतिन ने पैसे निकालकर जेब में रखे तभी दो बदमाश सामने आकर खड़े हो गए। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बदमाशों का उनसे झगड़ा हुआ। संभवत: यतिन उन्हें पैसा देने से इनकार कर रहे थे। फिर एक बदमाश ने चाकू निकालकर उन पर लगातार वार करना शुरू कर दिए और फिर पैसा लेकर भाग निकले।

पुलिस की कभी सख्ती नहीं रहती यहां  : द्वरकापुरी थाने को लेकर स्थानीय व्यापारी और रहवासियों में भारी आक्रोश है। रहवासियों ने बताया कि शाम छह बजे के बाद चौराहा से लेकर थाने के सामने जाने वाली रोड तक रोज छिटपुट विवाद होते रहते हैैं। महिला, युवतियों के साथ छेड़खानी, फब्ती कसना सामान्य घटना हो चुकी है। आचार संहिता लगी हुई है, लेकिन यहां शराब 12 बजे तक परोसी जाती है। पुलिस को क्षेत्र के हर अपराधी की जानकारी है, लेकिन कार्रवाई नहीं होती।

WhatsApp chat