स्लग……बदायूँ में महंत की गोली मारकर हत्या।

Date-25/04/2019
लोकेशन – बदायूँ
रिपोटर – सौरभ पाल
मो० – 7017004163

एंकर……बदायूँ में  मंदिर के मंहत की चाकुओं से गोदकर एवं गोली मारकर हत्या कर दी गई। जिससे स्थानीय लोगों में रोष व्यापत है और भीड ने दौडा कर एक हत्यारोपी को पकड भी लिया है। बताते हैं कि आक्रोशित भीड ने आरोपी की जमकर पिटाई भी लगाई है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को भीड से बमुश्किल छुडाकर मंदिर के ही एक कमरे में बंद कर लिया है वहीं आरोपी के अन्य साथी भागने में सफल रहे। जैसै जैसे साधू की हत्या की खबर फैलती जा रही है वैसे वैसे ही भीड और जुटती जा रही है
बदायूं में जरीफनगर थाना क्षेत्र के एक गांव का मामला

वी/ओ …..क्षेत्र के गांव शेखुपुरा हनुमान गढी मंदिर के महंत बाबा स्वामी जगतानंद महाराज उम्र लगभग 65 वर्ष की बुधवार की शाम लगभग सात बजे करीब कुछ लोगों ने मंदिर पर ही चाकुओं से हमला कर दिया और बताते हैं कि महंत के ऊपर चाकुओं के साथ साथ गोलियों से भी हमला किया गया । सूचना पर पहुंची जरीफनगर पुलिस ने घायल मंहत को आनन फानन में जिला अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टर ने मंहत को मृत घोषित कर दिया।

वी/ओ…..बता दें कि स्वामी जगतानंद महाराज ग्वालियर के रहने वाले थे और पिछले 18 साल से जरीफनगर के शेखुपुरा के हनुमान गढी मंदिर पर रह रहे थे। अभी तक हत्या की वजह सामने नहीं आई है। भीड काबू में होने के बाद हत्यारोपी को बाहर निकाले जाने पर ही हत्या की वजह साफ हो सकेगी। वहीं मौके पर जुटी भीड आरोपी को जान से मारने को उतारू। हालात बेकाबू होते देख जिले के अन्य थानों से पुलिस फोर्स तैनात कर दिया गया है तो वहीं भारी मात्रा में पीएसी के जवानों को भी घटना स्थल पर बुला लिया गया है। एसएसपी समेत जिले के आलाधिकारी मौके पर मौजूद हैं और भीड को समझाने की कोशिश कर रहे हैं। वहीं रात्रि दस बजे तक हालत सामान्य होते नजर नहीं आ रहे थे।

WhatsApp chat