5 साल की बच्ची टीवी देखने में खलल डाल रही थी, मां-चाची ने मोमबत्ती से 20 बार जलाया

 

  • घटना के वक्त पिता घर पर नहीं था, लौटा तो बच्ची बेसुध मिली
  • पिता की शिकायत पर बच्ची की मां और चाची गिरफ्तार

मुंबई. शहर से सटी नवी मुंबई में एक मां ने अपनी पांच साल की बेटी को मोमबत्ती से जगह-जगह जला दिया। दरअसल, बच्ची खेल रही थी और इससे मां के टीवी सीरियल देखने में खलल पड़ रही था। पिता की शिकायत पर आरोपी मां और इस घटना में उसका साथ देने वाली चाची को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस के मुताबिक, मामला बुधवार (6 फरवरी) शाम का है। अनीता यादव घर पर टीवी सीरियल देख रही थी और उसकी बच्ची उसके बगल में खेल रही थी। खेलने के दौरान वह बार-बार शोर मचा रही थी। मां ने उसे एक-दो बार समझाया, नहीं मानी तो जलती मोमबत्ती से उसे कई जगह जला दिया। आरोप है कि इस वारदात में बच्ची की चाची रिंकी ने भी अनीता का साथ दिया।

घर लौटने पर बेसुध मिली बच्ची
वारदात के वक्त बच्ची का पिता धनंजय यादव काम के सिलसिले में बाहर गया हुआ था। लौटने पर उसे बच्ची बेसुध मिली। इसके बाद उसने कलम्बोली पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई। मामले की जांच कर रहे सीनियर इंस्पेक्टर सतीश गायकवाड़ ने बताया कि बच्ची के शरीर पर जलने के 20 निशान मिले हैं।

(राष्ट्रीय संभव सन्देश के व्हाट्सएप ग्रुप में ऐड होने के लिए Click यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, और यूट्यूब पर फ़ाॅलो भी कर सकते हैं.)

WhatsApp chat