Election Update: जन आशीर्वाद यात्रा पर निकलेंगे सीएम

इंदौर. सांवेर क्षेत्र में मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान की जनआशीर्वाद यात्रा के दौरान किसी भी तरह से आचार संहिता का उल्लंघन नहीं हुआ था। इस यात्रा को लेकर कराई गई वीडियोग्राफी के परीक्षण और मौके पर मौजूद लोगों के बयान के बाद सांवेर के एसडीएम बिहारी सिंह ने इसकी पूरी रिपोर्ट बनाकर कलेक्टर निशांत  वरवड़े को सौंप दी है।

इसमें कहा है कि स्कूली बच्चों के सिर पर एक राजनीतिक पार्टी की टोपियां होने पर यह पाया गया है कि इन बच्चों को स्कूल से कोई राजनीतिक दल, नेता लेकर नहीं आया था, बल्कि पालक ही बच्चों को यात्रा में लेकर आए थे और वहीं पर उन्होंने यह टोपियां पहनीं।

कोई भी आमजन किसी भी राजनीतिक दल के कार्यक्रम में अपनी मर्जी से शामिल हो सकता है और उनके प्रचार-प्रसार की सामग्री ले सकता है, इस पर आयोग की कोई रोक नहीं है। कलेक्टर ने कहा कि रिपोर्ट की जानकारी उच्च स्तर पर दे दी गई है।

अब शहरी क्षेत्रों से गुजरेगी जनआशीर्वाद यात्रा :
जिले में 21 अक्टूबर को एक बार फिर सीएम की जनआशीर्वाद यात्रा होने जा रही है। इस बार यह शहरी विधानसभा सीटों से गुजरेगी। इसे लेकर एक बार फिर शिकवा-शिकायतों का दौर आएगा। इसे देखते हुए जिला प्रशासन द्वारा हर विधानसभा में बड़े स्तर पर यात्रा की वीडियोग्राफी कराई जाएगी, जिससे बाद में आने वाली शिकायतों की जांच की जा सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp chat