(इन्दौर) आपका एक वोट आपके क्षेत्र की सूरत बदल देगा : मधु वर्मा

इन्दौर। विधानसभा राऊ के भाजपा प्रत्याशी विकास पुरूष मधु वर्मा चुनाव प्रचार के अंतिम दिन रैली व पैदल मार्च के साथ मतदाताओं के घर-घर पहुंचे। उन्होंने मतदाताओं से कहा कि आपका एक वोट आपके नगर व क्षेत्र की सूरत बदल देगा। पांच सालो में जो विकास आपके क्षेत्र में नहीं हुआ है। उसे पूरा करवाना अब आपके हाथ में है। आपका एक वोट आपके क्षेत्र का विकास करेगा। मतदाताओं ने मधु भैय्या से कहा कि पटवारी ने इन पांच सालों में सिर्फ हमें प्रलोभन ही दिए है, लेकिन अब वक्त आ गया है बदलाव का।

राऊ विधानसभा भाजपा प्रत्याशी विकास पुरूष मधु वर्मा ने सोमवार को अपने जनसंपर्क तिल्लौर खुर्द, तिल्लौर बुजुर्ग, कांचरोट, भावना नगर और राऊ-रंगवासा में किया। मधु भैय्या ने जनसंपर्क के दौरान उन्होंने मतदाताओं का साथ और विश्वास दोनों ही मांगा। जगह-जगह मधु भैय्या का स्वागत महिलाओं ने आरती से किया तो वहीं पुरूषों ने भी उन्हें विजय की माला पहनाई। मधु भैय्या के जनसंपर्क में महिलाओं के साथ-साथ युवाओं ने जहां मधु भैय्या के लिए वोट की अपील की तो वहीं महिलाओं ने भी उनकी आरती कर जीत का आशीर्वाद दिया। सोमवार हुए जनसंपर्क के दौरान मतदाताओं ने मधु भैय्या को स्ट्रीट लाईट से लेकर पानी की निकासी नहीं होने की समस्या बताई। उन्होंने मधु भैय्या से कहा कि पांच सालों के लिए जिसको हमने हमारा मसीहा बनाया था वो ही हमारी समस्याओं से पल्ला झाड़ गया। अब तो आप पर ही भरोसा है, आप जीतेंगे तो हमारी समस्या भी हल हो जाएगी। इस पर मधु भैय्या ने सभी को आश्वस्त किया कि मेरे जीतने के पश्चात सबसे पहले आपके क्षेत्र में पानी निकासी की समस्या हल करवाऊंगा। सोमवार जनसंपर्क के दौरान मधु भैय्या के साथ जीतू जिराती, रवि रावलिया, रामस्वरूप गेहलोद, बबलू शर्मा, घनश्याम नारोलिया, नारायण पटेल, मंदीपसिंह बाजवा, घनश्याम पाटीदार, लखन पटेल, श्याम पांडे, माखन मंडलोई, नारायण मुकाती, अमृतलाल डांगी सहित बड़ी संख्या में समर्थक शामिल थे।

:: शक्तियों ने थामा भाजपा का दामन ::
मधु भैय्या का जनसंपर्क जैसे ही भावना नगर पहुंचा वहां की महिलाओं ने जोरदार स्वागत कर आरती उतारी। जनसंपर्क में भावना नगर की सैकड़ों महिलाओं ने मधु भैय्या के सामने कांग्रेस की सदस्यता छोड़ भाजपा में शामिल हो गई और उनके साथ भावना नगर के घर-घर दस्तक देकर मधु भैय्या को जीताने की अपील की। तिल्लौर खुर्द में जनसंपर्क के दौरान एक शोकाकुल परिवार में सात्वांना देने भी मधु भैय्या पहुंचे। इसके पश्चात उन्होंने अपना जनसंपर्क आगे बढ़ाते हुए तिल्लौर में स्व. कैलाशचंद्र पाटीदार की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। जैसे-जैसे मधु भैय्या का जनसंपर्क आगे बढ़ रहा था वैसे-वैसे युवाओं और महिलाऐं भी जुड़ते जा रही थी मधु भैय्या का जनसंपर्क सोमवार को एक जनसैलाब के रूप में नजर आ रहा था।

(राष्ट्रीय संभव सन्देश के व्हाट्सएप ग्रुप में ऐड होने के लिए Click यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, और यूट्यूब पर फ़ाॅलो भी कर सकते हैं.)

WhatsApp chat