Politics Update: (इन्दौर) आम आदमी पार्टी के तीन प्रत्याश‍ियों ने दाख‍िल किये नामांकन

इन्दौर। सोमवार को आम आदमी पार्टी के विधानसभा प्रत्याश‍ियों ने अपने नामांकन दाखिल किये। सभी प्रत्याशी अपने क्षेत्र से रैली के रूप में माँ अहिल्या की प्रतिमा पर एकत्रित हुए जहां पर संजय सिंह एवं आलोक अग्रवाल के साथ माँ अहिल्या की प्रतिमा पर माल्यर्पण किया, उसके बाद रैली के स्वरूप में कलेक्टर कार्यालय की ओर रवाना हुए। पार्टी के तीन प्रत्याश‍ियों ने अपने नामांकन दाख‍िल किये। इनमें विधानसभा क्षेत्र क्र. 1 से सतीश मलिक, विधानसभा क्षेत्र क्र. से सतीश शर्मा व विधानसभा क्षेत्र क्र. 3 से मकसूद चौहान शामिल रहे।
इस दौरान पत्रकारों से बात करते हुए राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा कि भाजपा की शिवराज सिंह के नेतृत्व वाली सरकार ने मध्यप्रदेश की जनता को खोखला कर दिया है। मध्य प्रदेश में किसान लगातार आत्महत्या कर रहे है। महिलाओं पर अत्याचार के मामले में भी मध्य प्रदेश देश के प्रमुख प्रदेशों में शामिल है। यहाँ के युवा बेरोजगारी का जीवन जीने पर मजबूर है। भ्रष्टाचार में मध्य प्रदेश ने सारी अर्थ व्यवस्था को खोखला कर दिया है। अब जनता यहाँ बदलाव चाहती है। उन्होंने कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि राहुल गांधी मध्य प्रदेश में आकर किसानों को कर्ज माफी का वादा करते है, जबकि यही वादा वो पंजाब में पूरा नही कर पा रहे है, जहाँ उनकी सरकार है। इससे साफ पता चलता है कि वे केवल झूठे वादे कर रहे है।

आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष आलोक अग्रवाल ने कहा कि भाजपा और कांग्रेस मिले हुए हैं। उन्होंने दोनों दलों को चोर चोर मौसेरे भाई की संज्ञा दी। अग्रवाल ने कहा कि बिजली की लूट हो या भ्रष्टाचार या फिर घोटालेबाजों को बचाने की बात, कांग्रेस और भाजपा के लोग एक दूसरे से मिले हुए हैं। इन दोनों दलों ने प्रदेश को लगातार लूटा है।

इस मौके पर आप के प्रदेश संगठन सचिव युवराज सिंह ने कहा कि आम आदमी पार्टी इस बार के विधानसभा चुनाव में जनता को एक मजबूत विकल्प देगी। अब तक कांग्रेस और भाजपा ने बारी-बारी से शासन कर जनता को लूटा है। आम आदमी पार्टी अपने डोर टू डोर प्रचार के माध्यम से घर-घर जा रही है और जनता का जबर्दस्त समर्थन पार्टी को हासिल है। उन्होंने बताया कि आम आदमी पार्टी के दिल्ली और प्रदेश के सभी स्टार प्रचारक दीवाली के बाद इंदौर क्षेत्र की सभी सीटों पर सघन दौरा करेंगे और आम आदमी पार्टी की सरकार बनाने के लिए प्रयास करेंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा के कुशासन से त्रस्त जनता कांग्रेस को विकल्प नहीं मानती है इसलिए अब आम आदमी पार्टी में ही प्रदेश का भविष्य सुरक्षित है।

आम आदमी पार्टी की रैली में ‘आप युवा शक्ति’ के प्रदेशाध्यक्ष निशांत गंगवानी, आप प्रत्याशी राजेन्द्र जैसवाल, शैली राणावत, बहादुर सिंह मंडलोई, अमित सिंघल, विजय जाट के अलावा अनिल त्रिवेदी, तपन भट्टाचार्य, कुलभूषण मित्तल, अजय सिंह, पियूष जोशी, अंकित मिश्रा, अंजुम पारिख, गीता लारिया, लक्ष्मी चौहान आदि उपस्थित थे।

WhatsApp chat