Politics Update: इंदौर में जल्द होगा तय, राहुल के रोड शो के लिए रूट

इंदौर. शहर में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के 29 अक्टूबर को होने वाले रोड शो के लिए स्थानीय पार्टी नेताओं ने दो रूट तैयार कर इनकी जानकारी दिल्ली भेज दी है। पहला रूट बड़ा गणपति से राजबाड़ा और दूसरा मालवा मिल से राजबाड़ा है। अब दिल्ली से एक-दो दिन में तय होगा कि किस रूट पर यह रोड शो होगा। हालांकि इसमें आखिरी मौके पर बदलाव भी हो सकता है।
राहुल 29 अक्टूबर की शाम चार बजे इंदौर आएंगे और रोड शो करेंगे। इसके लिए स्थानीय नेताओं से रूट मांगा गया था। शहर कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष विनय बाकलीवाल के अनुसार दो रूट तय कर हमने दिल्ली भिजवा दिए हैं। एक-दो दिन में इस पर मुहर लगेगी। वहीं, दिल्ली से स्थानीय नेताओं को जानकारी भेजी गई थी कि रोड शो तीन-चार किमी दूरी का ही रखना। रूट ऐसा हो, जिसमें ज्यादातर प्रमुख क्षेत्र कवर हो जाए।

महाकाल दर्शन के बाद उज्जैन और देवास में करेंगे सभा
राहुल गांधी के प्रस्तावित दौरा के अनुसार वे 29 अक्टूबर की सुबह 10 बजे इंदौर आएंगे। यहां कांग्रेस नेताओं से मुलाकात कर उज्जैन जाएंगे। उज्जैन में महाकाल के दर्शन और सभा करेंगे। बाद में देवास में सभा होगी। वहां से हेलीकॉप्टर से इंदौर आएंगे और रात भी यहीं रुकेंगे। अगले दिन महू जाएंगे।


विस क्षेत्र -2 में व्यापारिक संवाद की तैयारी, मंजूरी नहीं
विधानसभा क्षेत्र-2 में राहुल गांधी के बड़े कार्यक्रम की तैयारी भी चल रही है। कांग्रेस यहां व्यापारिक संवाद की तैयारी कर रही है। इसके लिए ब्रिलियंट कन्वेंशन और एक सभागृह बुक किया है। यह कार्यक्रम 30 अक्टूबर की सुबह प्रस्तावित है। हालांकि इसे लेकर मंजूरी नहीं मिली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp chat