चुनावी नतीजों पर शिवसेना का मोदी सरकार पर तंज, लोगों की इच्छा ‘‘भाजपा मुक्त’’ हो भारत

 

मध्य प्रदेश, राजस्थान, छत्तीसगढ देश के तीन प्रमुख हिंदी भाषी राज्यों में सत्ता गंवाने वाली भाजपा पर तंज कसते हुए शिवसेना ने कहा कि चुनाव परिणाम बताते हैं कि इन राज्यों की जनता ने ‘ज्यादा उड़ने वालों को धाराशायी कर’ दिया है।

देश के तीन प्रमुख हिंदी भाषी राज्यों में सत्ता गंवाने वाली भाजपा पर तंज कसते हुए शिवसेना ने बुधवार को कहा कि चुनाव परिणाम बताते हैं कि इन राज्यों की जनता ने ‘भाजपा मुक्त’ का संदेश दिया है।
केंद्र और महाराष्ट्र में भाजपा के इस सहयोगी दल ने कहा जनता ने ‘ज्यादा उड़ने वालों को धाराशायी कर’ दिया है।
आरबीआई गवर्नर रहे उर्जित पटेल के इस्तीफे पर प्रतिक्रिया देते हुए पार्टी ने अपने मुखपत्र सामना के संपादकीय में लिखा है कि देश को चार-पांच कारोबारियों के दिमाग से चलाया जा रहा है और इससे भारतीय रिजर्व बैंक जैसी संस्था टूट रही है।
इसमें कहा गया है कि इन परिणामों से, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तथा भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने ‘कांग्रेसमुक्त भारत’ का जो सपना देखा था, वह भाजपा शासित राज्यों में ही धूल में मिल गया है। इन राज्यों की जनता ने ही ‘भाजपा मुक्त’ का संदेश दिया है।
इसमें कहा गया है कि सरकार सिर्फ चुनाव लड़कर जीतने के लिए होती है, इस देश में भाजपा के अलावा और कोई दल न टिके और न बचे और भाजपा के आश्रित के रूप में रहे, इस प्रवृत्ति की हार चार राज्यों में हुई है।
 Kailash singh

WhatsApp chat