प्रदेश के नगरीय विकास एवं आवास मंत्री जयवर्धन सिंह बुधवार को छतरपुर पहुंचे

85 total views, 2 views today

छतरपुर//
शिकायतों और हिदायतों के साथ मांगों और घोषणाओं के नाम रहा जयवर्धन सिंह का दौरा, अधिकारियों को फटकारा, कहा विधायकों से तालमेल रखें, आलोक चतुर्वेदी ने मांगा आईएसबीटी बस स्टैण्ड, नीरज दीक्षित ने उठाई हरपालपुर को धसान से पानी देने की मांग
छतरपुर। प्रदेश के नगरीय विकास एवं आवास मंत्री जयवर्धन सिंह बुधवार को छतरपुर पहुंचे उन्होंने छतरपुर में जिले के 15 नगरीय निकायों सहित जिला प्रशासन की बैठक ली तो वहीं कांग्रेस कार्यालय में कार्यकर्ताओं की समस्यायें भी सुनीं। श्री पं. बाबूराम चतुर्वेदी स्टेडियम में चल रहे अखिल भारतीय बॉलीबाल टूर्नामेंट में बतौर मुख्य अतिथि भी शामिल हुए जहां विधायकों ने उनके सामने मांगों की झड़ी लगी दी। उन्होंने भी इन मांगों को पूरा करने की घोषणा की।
अधिकारियों को फटकारा, कहा विधायकों से तालमेल रखें
जयवर्धन सिंह ने हिदायत दी है कि छतरपुर जिले के सभी 15 नगरीय निकायों में विभाग द्वारा कराये जा रहे विभिन्न निर्माण कार्यों को समय पर पूर्ण किया जाना सुनिश्चित् किया जाए। श्री सिंह ने आश्वस्त किया कि जिले के सभी नगरीय निकायों में शीघ्र ही शव वाहन की व्यवस्था करवाई जाएगी और प्रयास होगा कि प्रदेश में छतरपुर जिला सभी निकायों में शव वाहन की उपलब्धता वाला पहला जिला बने। इसके साथ ही बड़े निकायों में शव फ्रीजर की व्यवस्था कराई जाएगी।
श्री सिंह ने शव वाहन का उपयोग न करने के संबंध में राजनगर सीएमओ को कड़ी फटकार लगाई। इसी तरह लवकुशनगर और खजुराहो नगर परिषद् द्वारा शव वाहन के संबंध में की गई लापरवाही पर नाराजगी व्यक्त की और तत्काल कार्यवाही करने के लिए निर्देशित किया। उन्होंने कहा कि अधिकारी संबंधित विधायकगणों से समन्वय स्थापित करें और शिकायत का त्वरित निराकरण करें। उन्होंने जनप्रतिनिधियों को प्रोजेक्ट के भूमिपूजन और लोकार्पण कार्यक्रम में आमंत्रित करने के लिए कहा। उन्होंने कहा कि सरकार हर नगर में सामुदायिक भवन और मैरिज हॉल की व्यवस्था करने के लिए प्रयास कर रही है।

Loading...