प्रतिशोध भावना से फसाया गया है नगर अध्यक्ष को

नरसिंहपुर।  भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं ने पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपकर प्रतिशोध की भावना से भाजपा कार्यकर्ताओं को झूठे मामले में फसाये जाने का विरोध किया।
इस अवसर पर जिला भाजपा अध्यक्ष अभिलाष मिश्रा एंव विधायक जालम सिह पटैल ने बताया कि सत्तारूढ कांग्रेस पार्टी द्वारा प्रतिशोध की भावना से नगर भाजपा अध्यक्ष मनमोहन सिंह सलूजा बंटी के खिलाफ  फर्जी शिकायत कर मामला दर्ज कराया गया है। इस शिकायत में बताया गया है कि श्री सलूजा द्वारा मुख्यमंत्री कमलनाथ  के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी फेसबुक पर की गयी है। जबकि मुख्यमंत्री कमलनाथ के विरूद्व हरियाणा पंजाब एवं देश के अन्य भागों में सिख दंगों को लेकर विरोध प्रदर्शन हुए हैं और उन पर कई आरोप लगे हैं। संसद में भी यह मामला पूर्व केन्द्रीय मंत्री एवं सांसद प्रहलाद पटैल एवं वित्तमंत्री अरूण जेठली द्वारा उठाया गया है व संजयसूरी की पुस्तक में भी कई सवाल कमलनाथ को लेकर उठाये गए हैं। इस जाहिर होता है कि श्री नाथ पर समय समय पर सिख दंगों को लेकर आरोप लगते रहे हैं। किन्तु कांग्रेस के दबाव में श्री सलूजा पर अनावश्यक रूप से राजनैतिक द्वेष की भावना से मामला दर्ज किया गया है। ज्ञापन में शिकायत को नस्बीबद्व करने की मांग की गयी है। ज्ञापन सौंपते समय बड़ी संख्या में भाजपा के पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद थे।  संवाददाता आकाश कौरव

(राष्ट्रीय संभव सन्देश के व्हाट्सएप ग्रुप में ऐड होने के लिए Click यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, और यूट्यूब पर फ़ाॅलो भी कर सकते हैं.)

WhatsApp chat