किसकी बनेगी सरकार? जानिए पीएम मोदी और राहुल गांधी को लेकर ज्योतिषियों की भविष्यवाणी

नई दिल्ली: चुनावी मौसम में ज्योतिषियों की चांदी हर बार देखी गई है। इस बार भी लोकसभा चुनाव की घोषणा के साथ भविष्यवाणियों का दौर शुरू हो गया है। एक ज्योतिषी को ग्रहदशा धर्म की राजनीति करनेवाली पार्टी के पक्ष में दिखाई दे रही है। उनका कहना है कि नरेंद्र मोदी दोबारा प्रधानमंत्री बनेंगे। लखनऊ के सनातन ज्ञानपीठ के ज्योतिष विद्या प्राध्यापक पंडित योगेश मिश्रा का कहना है कि 17 सितंबर, 1950 को पैदा हुए नरेंद्र मोदी चंद्रमा की महादशा से गुजर रहे हैं। अंतर्दशा केतु की है। कड़े मुकाबले में वह अच्छी जीत हासिल करेंगे।

लोकसभा चुनाव 2019 के लिए बीजेपी सीट की भविष्यवाणी​

मायावती, अखिलेश यादव और राहुल गांधी के सितारों की गणना करते हुए उन्होंने बताया कि इस सियासी हस्तियों के पुरजोर प्रयास के बाद भी महागठबंधन 230-240 सीटों तक सिमट जाएगा, जबकि भाजपा का गठबंधन 300 का आंकड़ा पार कर जाएगा।

एक अन्य ज्योतिषी का मानना है कि गुरू 01 से 22 अप्रेल तक अतिचारी होकर धनु राशि में रहेंगे जो उनके कर्म स्थान को देखेंगे। यह समय पीएम मोदी के लिये अत्यंत उपयुक्त रहेगा जो उनकी ग्रह स्थितियां है और जो उनकी दशायें है और वर्तमान में जो गोचर है उससे यह बात कही जा सकती है उनके विजय रथ को रोकना असंभव होगा और इस बात में संशय नहीं है कि वे 23 मई से अपनी दूसरी पारी की शुरूवात करें।

एक अन्य ज्योतिषी के अनुसार मोदी की कुंडली में बुध की स्थिति के फल को देखें तो धार्मिक प्रवृत्ति के व शत्रु पर विजय प्राप्त करने वाला भाग्य बनाता है, जो हमने देखा है। साथ ही वर्तमान में भी उच्च पद पर अभी बने रहने के योग बुध बनाता है। अर्थात 2019 में मोदी प्रधानमंत्री पुन: बनेंगे, ऐसे योग बनते हैं।

कुंडली में गुरु की स्थिति वर्तमान में उच्च स्थान पर पद प्राप्ति की पूर्ण योग बनाती है। शुक्र भी मोदी को सत्य के मार्ग पर चलने वाला, गुणी व भाग्यवान बनाता है। वर्तमान में कुंडली में शनि की स्थिति निरोगी व वीर अर्थात शक्तिशाली व विजय प्राप्ति के भाग बना रही है।

ज्योतिषी का दावा लोकसभा चुनाव हार सकते हैं पीएम मोदी​
वहीं लोकसभा चुनाव के लिए एक ज्योतिषी का कहना है कि सितारे कांग्रेस की तरफ झुक रहे हैं जिनके चलते छोटे दल गठबंधन के लिए कांग्रेस से हाथ मिलाने आएंगी। वे कहते हैं कि कांग्रेस की राशि कन्‍या है और वर्तमान में उनके लिए बृहस्पति शुभ संकेत दे रहा है। वहीं बीजेपी की राशि वृश्चिक है।

उनका मानना है कि राहुल गांधी का अच्‍छा समय शुरू हो गया है और उनका चंद्रमा मोदी के चंद्रमा से ज्‍यादा ताकतवर है इसलिए उनकी भविष्‍यवाणी साफ है- राहुल गांधी प्रधानमंत्री बनेंगे या फिर वे अपनी पार्टी की मदद से नया प्रधानमंत्री बनाएंगे।

उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि चुनाव काफी टकराव भरे होंगे क्‍योंकि तारीखों का ऐलान अशुभ समय पर हुआ है। जिस समय तारीखों का ऐलान हुआ उस समय सूर्य उदय होने के बजाय अस्‍त हो रहा था और इसके चलते भारत और पाकिस्‍तान के बीच भी तनाव बढ़ सकता है।

WhatsApp chat