राहुल गांधी के हमले पर ममता बनर्जी ने किया पलटवार, कहा- वह अभी बच्चे हैं

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने अपनी सरकार के खिलाफ कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के आरोपों को पूरी तरह खारिज कर दिया। कांग्रेस अध्यक्ष के आरोपों का जवाब देते हुए ममता ने बुधवार को तंज कसा कि वह अभी बच्चे हैं। आपको बता दें कि राहुल गांधी ने मालदा में लोगों को संबोधित करते हुए केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार के साथ-साथ पश्चिम बंगाल की ममता सरकार पर भी हमला बोला था। राहुल ने कहा था कि ममता के कार्यकाल में कोई विकास नहीं हुआ।

राहुल के आरोपों को पूरी तरह खारिज करते हुए ममता ने कहा, ‘उन्होंने (राहुल ने) वही कहा है जो वह महसूस करते हैं। मैं इस पर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहूंगी।’ इसके बाद राहुल पर तंज कसते हुए पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ने आगे कहा, ‘वह अभी बच्चे हैं। मैं इस बारे में क्या कहूंगी।’ इससे पहले राहुल ने मालदा में कहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और तृणमूल कांग्रेस प्रमुख अपने वादों को पूरा करने में नाकाम रहे हैं। उन्होंने राज्य सरकार पर यह आरोप भी लगाया था कि बंगाल में कोई बदलाव नहीं हुआ है। राहुल ने कहा था कि ममता के कार्यकाल में राज्य में कोई विकास नहीं हुआ है।

वहीं, जब ममता बनर्जी से राहुल गांधी के न्यूनतम आय के वादे के बारे पूछा गया तो उन्होंने चुप्पी साध ली। तृणमूल की मुखिया ने इस मुद्दे पर किसी भी तरह की टिप्पणी करने से इनकार कर दिया। उन्होंने कहा, ‘कांग्रेस ने एक घोषणा की है और हमारे लिए इस पर टिप्पणी करना उचित नहीं होगा।’ आपको बता दें कि राहुल गांधी चुनावी सभाओं में वादा कर रहे हैं कि कांग्रेस के सत्ता में आने के बाद वह देश के गरीब लोगों के लिए न्यूनतम आय की व्यवस्था करेंगे।

WhatsApp chat