मानवेंन्द्र सिंह ने जताई बाड़मेर से लोकसभा चुनाव लड़ने की इच्छा

बाड़मेर. लोकसभा चुनाव के लिहाज से इस बार सबसे महत्तपूर्ण सीट बाड़मेर की होने वाली है. जहां पर मानवेन्द्र सिंह ने अपना दावा अभी से ठोक दिया है. मानवेन्द्र सिंह ने साफ कहा है कि उनकी इच्छा लोकसभा चुनाव लड़ने की है और वे चाहते हैं कि उन्हें टिकट मिले।
मानवेन्द्र सिंह ने बताया कि अब प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बन चुकी है और कांग्रेस का पहला काम होगा राहुल गांधी की किसानों को लेकर की गई लोन माफी की घोषणा को पूरा करना.
वहीं उन्होंने संकेत दिया कि राजस्थान की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं है. उसी के चलते मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने केन्द्र को सहायता देने की बात कही है.
मानवेन्द्र सिंह ने कहा कि देश में फेडरल सिस्टम है. इसमें केन्द्र में सरकार किसी भी पार्टी की हो उसे राज्य सरकार की सहायता करनी चाहिए, क्योंकि राज्य सरकारें भी अपनी आमदनी का हिस्सा केन्द्र को देती हैं. राजस्थान में अभी विधानसभा चुनावों के रिजल्ट आए है. जिसमें राजस्थान में कांग्रेस की सरकार बनी हैं. लेकिन प्रदेश में अभी से कांग्रेस में लोकसभा चुनावों को लेकर रणनीति बननी शुरू हो गयी है.
By-kailashsingh

(राष्ट्रीय संभव सन्देश के व्हाट्सएप ग्रुप में ऐड होने के लिए Click यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, और यूट्यूब पर फ़ाॅलो भी कर सकते हैं.)

WhatsApp chat