बाबा रामदेव बोले- NDA की फिर बनेगी सरकार, 23 मई के बाद विपक्षियों को करना होगा अनुलोम विलोम

नई दिल्ली: योग गुरु बाबा रामदेव ने एक बार फिर कहा है कि लोकसभा चुनाव में एनडीए की पूर्ण बहुमत से जीत होगी और प्रधानमंत्री की कुर्सी पर नरेंद्र मोदी ही बैठेंगे. उन्होंने विपक्षी दलों को लेकर कहा कि मेरी भविष्यवाणी है कि 23 मई के बाद इस देश में कुछ लोगों का राजनीतिक स्वास्थ्य गड़बड़ हो जाएगा, उन्हें हाइपर टेंशन और हाई ब्लड प्रेशर हो जाएगा. 23 मई के बाद विपक्षियों को कपालभाति और अनुलोम विलोम करने की जरूरत पड़ेगी.

उन्होंने आगे कहा, ”इस वक्त जो राजनीतिक उठापठक चल रही है असमंजस की स्थिति है. कुछ लोग राजनीतिक असहिष्णुता, अराजकता पैदा करने की कोशिश रहे हैं, उस पर विराम लगेगा और देश मे एक मजबूत और स्थिर सरकार बनेगी.

ध्यान रहे की बाबा रामदेव ने 2014 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी के लिए प्रचार किया था और इस चुनाव में वे प्रचार नहीं कर रहे हैं. चुनाव से पहले कई बार ऐसे बयान दे चुके हैं, जिससे बीजेपी को असहजता का सामना करना पड़ा.

बाबा रामदेव ने पश्चिम बंगाल में अमित शाह के रोड शो में हिंसा-आगजनी के सवाल पर कहा कि अमित शाह के रोड शो पर हमला लोकतंत्र का अपमान है. ममता बनर्जी बौखला गई हैं. राजनीति में हिंसा का कोई स्थान नहीं है.

उन्होंने अभिनेता कमल हासन द्वारा नाथूराम गोडसे को पहला हिन्दू आतंकी कहे जाने पर कहा कि कमल हासन अच्छे अभिनेता तो हो सकते हैं मगर अच्छे नेता नहीं हैं. उनकी नियत में खोट है और लगता है कि कमल हासन के डीएनए में भी कुछ गड़बड़ है.

WhatsApp chat