मोदी आज छत्तीसगढ़ फिर बंगाल जाएंगे, ममता के गढ़ में कर सकते हैं एक हफ्ते में तीसरी रैली

68 total views, 1 views today

 

  • पहले छग में राजगढ़ के कोंडातराई जाएंगे, इसके बाद बंगाल के जलपाईगुड़ी पहुंचेंगे
  • छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के बाद यह प्रधानमंत्री का प्रदेश में पहला दौरा
  • बंगाल के जलपाईगुड़ी में 1938 करोड़ की लागत से बनने वाले नेशनल हाईवे की नींव रखेंगे

रायपुर/कोलकाता. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज छत्तीसगढ़-बंगाल के दौरे पर जा रहे हैं। आने वाले लोकसभा चुनाव के लिहाज से उनके ये दोनों दौरे अहम हैं। पहले वे छत्तीसगढ़ में राजगढ़ के कोंडातराई में जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी जाएंगे। यहां वे राष्ट्रीय राजमार्ग-31 के 41 किलोमीटर लंबे फलाकाता-सलसलाबाड़ी खंड को फोरलेने करने के काम की आधारशिला रखेंगे। यह काम 1938 करोड़ रुपए में पूरा होना है।

मोदी अगले पांच दिन में 10 राज्यों का दौरा करने वाले है। इसकी शुरुआत छत्तीसगढ़ के काेंडातराई से कर रहे हैं। यहां वे करीब एक घंटे रहेंगे। जिले में भाजपा ने पांचों विधानसभा सीटें गंवाई हैं।

बंगाल में हाईकोर्ट की नई बेंच का भी करेंगे उद्घाटन

मोदी जलपाईगुड़ी में हाईकोर्ट की नई सर्किट बेंच का भी उद्घाटन करेंगे। बताया जा रहा है कि वे यहां एक सार्वजनिक रैली को भी संबोधित करेंगे। ऐसा हुआ तो ममता के गढ़ में मोदी की एक हफ्ते में यह तीसरी रैली होगी। इससे पहले उन्होंने 2 फरवरी को ठाकुर नगर और दुर्गापुर में सभा की थी।

ममता सरकार पर हमलावर हो सकते हैं मोदी ​​​​​​

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के धरने पर बैठने के बाद मोदी का यह दौरा हो रहा है। ऐसे में माना जा रहा है कि वे इस मंच से राज्य की तृणमूल सरकार पर हमलावर हो सकते हैं। शारदा चिटफंड घोटाले के जांच अधिकारी राजीव कुमार से पूछताछ के लिए पहुंची सीबीआई टीम के विरोध में ममता रविवार रात धरने पर बैठी थीं।

Loading...