गठबंधन के प्रत्यासी 27-वर्षीय आकाश प्रसाद सिंह ने दहाडा।

 

मोतिहारी। पूर्वी चंपारण से महागठबंधन से लोसपा कोटा से टिकट हासिल कर पहली बार मोतिहारी पहूंचने पर आकाश प्रसाद सिंह का गठबंधन की ओर से भव्य अभिनंदन किया गया। खुली जीप मे रोड शो करते अगरवा के एक बडे होटल मे आयोजित कार्यकर्ता सम्मलेन मे पहुंचकर सभा को संबोधित करते हुए प्रत्यासी आकाश ने कहा कि मोतिहारी मे मेरे पिता जी का प्राण बसता है्। जीतने के बाद यहां का बंद चीनी मिल को हमलोग चालू करायेंगे । यहां एक बडा नया उधोग भी लगेगा और युवाओं को रोजगार भी देंगे। मै विकास के मामला मे जीद्दी हुं।लाल जी भी मेरे नाम पर सहमत थे। वे अकसर मेरे पिता को कहते थे कि आपका बेटा आपसे भी तेज है। 27 वर्षीय आकाश का मुकाबला 70 वर्षीय भाजपा के निवर्तमान केंद्रीय कृषि मंत्री राधामोहन सिंह से है ।

 

आकाश के पिता और मोतिहारी से सांसद बन केंद्रीय मंत्री तक रह चुके डा० अखिलेश सिंह जो अभी कांग्रेस से राज्य सभा सदस्य हैं,ने कहा कि मोतिहारी से मिले प्यार को मै भुला नहीं सकता। अंतिम स्वांस तक मोतिहारी औरआपके बीच मै सेवा रत रहूं ऐसा मै चाहता हुं मेरा पूत्र अति ईमानदार है। आपका इसे आशीर्वाद चाहिये ।सम्मेलन मे गठंधन के सभी दल के जिला अध्यक्षों ने संबोधित किया। अध्यक्षता और संचालन रालोसपा के प्रदेश नेता सुभाष कुशवाहा ने की्।

 

अशोक वर्मा

(राष्ट्रीय संभव सन्देश के व्हाट्सएप ग्रुप में ऐड होने के लिए Click यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, और यूट्यूब पर फ़ाॅलो भी कर सकते हैं.)

WhatsApp chat