आचार संहिता के उल्लंघन में बदायूं पुलिस का वीडियो हुआ वायरल।

बदायूं। बदायूं जिले में भी आचार संहिता लगी हुई है, ऐसे में पुलिस की सक्रियता और बढ़ जाती है। आम जनता की सेवा, सुरक्षा और आपराधिक वारदातों को रोकने साथ ही पुलिस पर चुनावों को भयमुक्त वातावरण में कराने का भी दायित्व आ जाता है, ऐसे समय में थाना परिसर न सिर्फ बार बन गया बल्कि, अधिकांश पुलिस कर्मी टल्ली होकर झूमते नजर आ रहे हैं। मामला बदायूं में बिनावर थाना का है जहां थाना परिसर बार में तब्दील हो गया है।

पुलिस कर्मी खुलेआम बोतलें गटकते नजर आ रहे हैं, जबकि बरेली हाईवे पर स्थित होने के कारण थाना बिनावर के सामने से रात-दिन वीवीआईपी और बड़े अफसर गुजरते रहते हैं लेकिन, पुलिस कर्मियों को न अफसरों का डर है, न ही आचार संहिता का और न ही अपने गंभीर दायित्व का अहसास है। फिल्मी गानों पर थिरकते टल्ली पुलिस कर्मियों का वीडियो सामने आने से पुलिस कर्मियों की जमकर फजीहत हो रही है लेकिन, अभी तक अफसरों ने कोई कार्रवाई नहीं की है।

बताते हैं कि थाना प्रभारी धीरज सिंह सोलंकी के बेटे का जन्मदिन है, जिससे थाना परिसर को ही बार बना दिया गया। पुलिस कर्मियों के साथ कुछ खास मित्रों को भी आमंत्रित किया गया, सभी ने मिल कर पहले पैग पीने शुरू किये और जब चढ़ गई तो, बोतल से ही नाचते हुए गटकने लगे और फिर बेहोश होकर धराशाई भी हो गये। सवाल उठता है कि शराब पार्टी आयोजित करने के लिए पुलिस ने लाइसेंस बनवाया था क्या?
इस पूरे मामले पर एसएसपी अशोक कुमार सिंह का कहना है वायरल वीडियो ट्विटर के माध्यम से प्राप्त हुआ है जिसकी जांच मेरे द्वारा पुलिस क्षेत्राधिकारी को दी गई है जांच के बाद जो भी कार्यवाही होगी की जाएगी।

बदायूं यूपी से
सौरभ पाल  की रिपोर्ट

(राष्ट्रीय संभव सन्देश के व्हाट्सएप ग्रुप में ऐड होने के लिए Click यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, और यूट्यूब पर फ़ाॅलो भी कर सकते हैं.)

WhatsApp chat