भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह सोमवार को मप्र के देवास, बैतूल और नरसिंहपुर में जनसभा को संबोधत करेंगे।

इंदौर. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह सोमवार को मप्र के देवास, बैतूल और नरसिंहपुर में जनसभा को संबोधत करेंगे। शाह मैहर से हेलीकॉप्टर द्वारा दोपहर एक बजे नरसिंहपुर पहुंचकर जनपद मैदान में आमसभा को संबोधित करेंगे। नरसिंहपुर से चलकर दोपहर 2.10 बजे बैतूल पहुंचेंगे और स्टेडियम में जनसभा को संबोधित करेंगे।

देवास और बैतूल में आज जनसभा को संबोधित करेंगे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह
देवास के खातेगांव में शाम 4 बजे होगी जनसभा
केन्द्रीय रेल मंत्री पीयूष गोयल भी इंदौर में करेंगे भाजपा का प्रचार
इंदौर। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह सोमवार को मप्र के देवास, बैतूल और नरसिंहपुर में जनसभा को संबोधत करेंगे। शाह मैहर से हेलीकॉप्टर द्वारा दोपहर एक बजे नरसिंहपुर पहुंचकर जनपद मैदान में आमसभा को संबोधित करेंगे। नरसिंहपुर से चलकर दोपहर 2.10 बजे बैतूल पहुंचेंगे और स्टेडियम में जनसभा को संबोधित करेंगे।
बैतूल से शाह देवास के खातेगांव पहुंचेगे। शाम 4 बजे खातेगांव के डाक बंगला मैदान पर जनसभा को संबोधित करेंगे। शाह खातेगांव से शाम 5 बजे भोपाल हवाई अड्डे पहुंचेंगे। भोपाल में वे मीडिया समूह के कान्क्लेव में हिस्सा लेंगे।
इसके अलावा केन्द्रीय रेल मंत्री पीयूष गोयल भी सोमवार को इंदौर में भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में जनसंपर्क करेंगे।

मंच पर 7 लोग बैठेंगे
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह 19 नवंबर सोमवार को खातेगांव में भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में सभा को संबोधित करेंगे। मंच पर शाह और खातेगांव विधानसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी आशीष शर्मा एवं बागली के पहाड़सिंह कन्नौजे को मिलाकर कुछ 7 लोग मंच पर बैठेंगे। जानकारी के मुताबिक शाह का हेलिकॉप्टर दोपहर 3.50 बजे पर नेमावर रोड स्थित मॉडल स्कूल के पास बने हेलीपेड पर उतरेगा और शाम 4.45 पर वापस उड़ान भरेगा। हालांकि खातेगांव से पूर्व भी शाह के कुछ कार्यक्रम हैं।

यदि वहां किसी कारण से देरी होती है तो कार्यक्रम के समय में कुछ फेरबदल हो सकता है। शाह को जेड प्लस सिक्युरिटी होने के कारण सिर्फ चुनिंदा नेता ही उनसे मिल पाएंगे। आम कार्यकर्ताओं को शाह से हाथ मिलाने या सेल्फी खींचने का मौका नहीं मिल पाएगा।

20 नवंबर को हेमा मालिनी
सांसद व अभिनेत्री हेमा मालिनी 20 नवंबर को भाजपा के पक्ष में प्रचार करने के लिए खातेगांव व हाटपिपल्या विधानसभा क्षेत्र में आ रही हैं। स्टार प्रचारक भाजपा के प्रत्याशी दीपक जोशी व आशीष शर्मा के लिए आमसभा में समर्थन मांगेगी।

WhatsApp chat