सीलिंग के नाम पर हो रही है राजनीति पिस रहे है मजदूर और व्यापारी:पीयूष पंडित।

जिस तरह सीलिंग को लेकर एक बार फिर व्यापारियों में आक्रोश देखने को मिल रहा है तो दूसरी तरफ राजनीतिक पार्टी चुनाव में व्यस्त नज़र अा रही है। समाजिक कार्यकर्ता पीयूष पंडित ने  दिल्ली स्थति अपने राष्ट्रीय कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर के एक बार फिर सीलिंग को लेकर दिल्ली और केंद्र सरकार पर जम कर हमला बोला है। उन्होंने कहा केंद्र सरकार पहले तो नोट बंदी करती है फिर जीएसटी लागू करती है और अब सीलिंग करने में लगी है क्या इसी दिन के लिए मजदूरों और व्यापारियों ने वोट दिया था 4 शाल में सरकार ने व्यापारियों की कमर तोड़ दी।
मजदूर कर रहे है पलायन
दिल्ली के 40% से अधिक मजदूर पलायन कर गए गरीबों के रोजगार को लेकर सरकार ने थोड़ी भी चिंता नहीं जताई आखिर इतनी महगाई में एक मजदूर अपने परिवार का भरण पोषण कैसे करेगा ।
प्रदुषण के नाम पर लूट
जिस तरह प्रदुषण को लेकर फैक्ट्री शील की जा रही है इसके नाम पर अधिकारी अपनी जेब गर्म करने पर लगे है और अच्छा मोटा पैसा वसूली कर रहे है सीलिंग के नाम पर व्यापारियों में डर का माहौल बना रहे है और फैक्टरी शिल कर रहे है।
राजनीतिक पार्टियां आखिर मौन क्यों
राजनीतिक पार्टियां सीलिंग को लेकर चुप्पी साधे बैठी है कोई भी पार्टी या संगठन इस मुद्दे पर बात नहीं कर रहा आखिर कहीं यह आप और बीजेपी की साजिश तो नहीं जिस पर कॉग्रेस भी गुल खिला रही है आखिर राजनीतिक पार्टियां चुप क्यों है ?
व्यापारी आत्म हत्या करने पर मजबुर
4 सालो में व्यापारियों ने सिर्फ नुकसान ही देखा है और अब सीलिंग के चलते व्यापारी अपना काम बंद करने पर मजबुर हो गए है ना मजदूरों कि पगार ना फैक्ट्री का किराया निकल पा रहा है व्यापारियों में डर का माहौल है
कुंभ मेले प्रयाग में लोगो से आने की अपील
पीयूष पंडित ने कुंभ मेले प्रयाग में देश के लोगो को पहुंचने की अपील की उन्होंने कहा यह सिर्फ मेला ही नहीं देश की संस्कृति और सभ्यता का भी एक प्रतीक है हिन्दू समाज के लिए यह किसी त्यौहार से कम नहीं लोगो को अपने धर्म के बारे में मेले में आकर जानकारी लेनी चाहिए।
संगठन की तरफ से मेले में आने वाले श्रद्धालु के लिए रहने और जलपान करने की निशुल्क व्यवस्था है।
जनसत्ता पार्टी लोकतांत्रिक के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजा भईया की जम कर की तारीफ
पंडित ने राजा भईया की खूब तारीफ की उन्होंने कहा राजा भईया किसी भी धर्म और जाति से दूर हट कर सेवा नीति की भावना से भईया जी करते है कार्य और उन्होंने एक स्वच्छ राजनीति की शुरुवात की है जिसमें जनता उनका पूरा समर्थन करेगी और जरूरत पड़ी तो मै भी जनसत्ता पार्टी का करूंगा प्रचार मेरा पुर समर्थन है ।
2019 लोकसभा में तीसरा मोर्चा करेगा देश का नेतृत्व।
पंडित ने कहा देश की जनता ना तो मोदी को पसंद करती है ना तो कॉग्रेस को क्युकी सभी पार्टी सिर्फ लोगो से झूठ बोलना जानती हे और वर्षों से देश की जानता को गुमराह करते अा रहे है इस बार देश में कोई तीसरा विकल्प सामने आएगा तो हम उसका पूरा समर्थन करेंगे नहीं तो नोटा का समर्थन जारी रहेगा ।
सवर्ण समाज का करेंगे नेतृत्व
पंडित  ने कहा 2019 में यदि मौका मिला तो करूंगा सवर्ण समाज का नेतृत्व घर घर जा कर युवाओं को करूंगा जागरूक बेरोजगारी,आरक्षण जैसे मुद्दे रहेंगे अहम मुद्दे बीजेपी कॉग्रेस जैसी पार्टी का करूंगा विरोध।पंडित ने पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए कहा अब युवाओं को धर्म जाति से हट कर विकास और रोजगार जैसे मुद्दे पर वोट करना चाहिए ।
राघव कुमार पाण्डेय

WhatsApp chat