दान से दानवता का नाश-वीरेंद्र गोवाड़िया

सागवाड़ा।दान से दानवता का नाश हो व्यक्ति खुशहाल बनता है, यह उदगार प्रमुख स्वर्ण व्यवसायी समाजसेवी वीरेंद्र गोवाड़िया ने समीपवर्ती गांव भचड़िया के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में आज 22 दिसम्बर को स्वेटर वितरण कार्यक्रम में व्यक्त किए।
गोवाड़िया ने कहा कि व्यक्ति को यथा शक्ति पीड़ितों की सेवा करनी चाहिए वही ईश्वर की सेवा है। कार्यक्रम के प्रारंभ में विद्यालय परिवार ने अतिथियों का स्वागत किया। ममता सेवा संस्थान के निदेशक डॉ रजनीश जैन ने कहा कि संस्था द्वारा समय-समय पर कार्यक्रमो का आयोजन कर लोगो की सहायता की जा रही है। यही नही चिकित्सा शिविर के माध्यम से पीड़ितों का रोगोपचार व निःशुल्क दवाओं का वितरण भी किया जाता है।
विद्यालय में स्वेटर वितरण सुनील गोवाड़िया, वीरेंद्र गोवाडिया परिवार व राजेश जैन पुनर्वास कॉलोनी सागवाड़ा द्वारा किया गया।
 विद्यालय प्रधानाचार्य लोकेश चंद्र रावल द्वारा स्थानीय विद्यालय को एक कंप्यूटर दिए जाने की घोषणा की गई।
 आज के इस कार्यक्रम में प्रकाश पाटीदार पिता हीरालाल पाटीदार द्वारा विद्यालय को सप्रेम एक ग्रीन बोर्ड दिए जाने की घोषणा की गई एवं उप सरपंच साहब गौतम पाटीदार द्वारा 5001 रुपए दिए जाने की घोषणा की गई। साथ ही नागेंद्र सिंह चौहान पिता करण सिंह चौहान (वरदा) द्वारा कक्षा आठवीं में उत्तीर्ण होने वाले छात्रों में सर्वाधिक अंक लाने वाले छात्र को प्रतिवर्ष 551 रुपए अपने दादी विनय कुंवार की स्मृति में दिए जाने की घोषणा की, प्रहलाद सिंह चौहान द्वारा विद्यालय को 20 दरी पटिया देने की घोषणा की। कार्यक्रम में प्राध्यापक वीरेन्द्रसिंह चौहान, ममता सेवा संस्थान के उपाध्यक्ष राधाकृष्ण टेलर, पीआरओ भावेश यादव व लीना बुनकर ने भी सराहनिय सेवाएं दी।
By-kailashsingh

WhatsApp chat