डूँगरपुर में भाजपा के माधव कांग्रेस पर भारी

#डूँगरपुर। डूँगरपुर विधानसभा क्षेत्र में भाजपा और कांग्रेस दोनो ने ही नए चेहरों को मैदान में उतारा है जिसमे भाजपा को निर्दलीय तो कांग्रेस को भीतरघात का ख़तरा महसूस हो रहा है वही बिटीपी ने भी क़मरकस रखी है।
डूँगरपुर विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी माधवलाल वराहात वर्तमान में जिला प्रमुख है उनका विधायक का यह पहला चुनाव है वहीं डूँगरपुर नगर परिषद सभापति के.के.गुप्ता द्वारा प्रचार कमान संभालने से डूँगरपुर में किए गए विकास कार्यो का मुद्दा हाथ लग गया है जिससे माधव अपनी जीत को आश्वस्त है। मग़र भाजपा के ही निवर्तमान विधायक देवेंद्र कटारा को टिकट नही मिलने से वे बागी हो निर्दलीय रूप में चुनाव लड़ रहे है जिससे सीधे तौर पर भाजपा को नुकसान होने की संभावना से आंका जा रहा है।
कांग्रेस के युवा प्रत्याशी गणेश घोघरा का यह पहला चुनाव है युवाओ में अच्छी पकड़ है मग़र डूँगरपुर नगर से कांग्रेस के पारंपरिक वोटों से ही उम्मीद की जा सकती है यही नही भितरघात को भी नकारा नही जा सकता जिससे कांग्रेस प्रत्याशी गणेश को काफ़ी मेहनत को आवश्यकता है।
बिटीपी के डॉ वेलाराम घोघरा के मैदान में होने से भाजपा और कांग्रेस दोनो के लिए मुश्किलें बढ़ी हुई है डॉ वेलाराम का ग्रामीण क्षेत्र में अच्छा सम्पर्क होने से उनका बहु प्रचार कार्य जोरो पर है।
अब मतदान को भी महज 2 दिन शेष रह गए है ऐसे में मतदाताओं के दिलो-दिमाग़ को जितना कम मुश्किलें भरा नही.

WhatsApp chat