विजय नगर स्थित पब में पुलिस ने दी देर रात दबिश पुलिस को देख नशे में धुत युवक-युवतियों भागे

इंदौर. लोकसभा चुनाव को लेकर पुलिस शहर में विशेष चेकिंग अभियान चला रही है। आचार संहिता को देखते हुए पब संचालकों को भी समय पर पब बंद करने की हिदायत दी गई थी। इतनी सख्ती के बावजूद रविवार देर रात तक विजय नगर क्षेत्र स्थित एक पब के खुले रहने का मामला सामने आया है।

गस्ती के दौरान सीएसपी पल्लवी शुक्ला ने पब में दबिश दी। जहां 200 से अधिक युवक-युवतियां शराब पीते पाए गए। इस पर सीएसपी ने पब संचालक अनसुमन पर कार्रवाई की तो पब संचालक पुलिसवालों को रुपए देकर मौखिक आदेश की बात कहने लगा। उसने कहा कि पुलिसवालों को रुपए देता हूं। आपकों कार्रवाई का अधिकार नहीं हैख् यहां से निकलिए। आपसे मेरा वकील बात करेगा।

मामला देर रात करीब सवा बजे विजयनगर क्षेत्र का है। यहां तकरीबन 250 से 300 युवक-युवती मौजूद थे, जिन्हें पब में आचार संहिता का उल्लंघन करते हुए देर रात तक शराब परोसी जा रही थी। पुलिस को देखते ही पब में भगदड़ मच गई। शराब के नशे में धुत युवक-युवती पुलिस को देख भागने लगे।

सीएसपी पल्लवी शुक्ला के फोन करने के बाद भी जब पुलिस का अन्य स्टाफ काफी देर तक मौके पर नहीं पहुंचा तो शुक्ला ने इसकी जानकारी एसएसपी रुचिवर्धन मिश्र को दी। इसके बाद थाना प्रभारी बल के साथ मौके पर पहुंचे और पब संचालक को थाने ले गए। पुलिस का सवाल उठाने के बाद अब पुलिस पब संचालक के खिलाफ वैधानिक कार्रवाई करने की बात कह रही है।

WhatsApp chat