दूल्हे ने मोदी के नाम की मेहंदी रचाई, राह से गुजर रहे पूर्व मुख्यमंत्री हो गए शादी में शामिल

 

 

शहर में एक दूल्हे ने अपने हाथों पर दुल्हन के नाम की मेहंदी रचाने के बजाय प्रधानमंत्री मोदी के नाम की मेहंदी रचाई। इस बात से दुल्हन थोड़ी नाराज जरूर हुई, लेकिन रास्ते से गुजर रहे पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को जब इस बात का पता चला तो वे खुद को रोक नहीं पाए और गाड़ी से उतरकर उस अनजान युवक की बारात में शामिल हो गए। उन्होंने उसे आशीर्वाद दिया और फिर यहां से रवाना हो गए।

अनुभव वर्मा की शादी अब शहर में चर्चा का विषय बन गई है। अनुभव मोदी के काफी बढ़े फैन हैं और यही वजह रही कि उन्होंने शादी के समय भी अपने हाथ पर मोदी के नाम की मेहंदी रचवाई। उन्होंने # Modi Again लिखवाते हुए 2019 लिखवाया और कमल का फूल भी बनवाया।

अनुभव ने बताया कि सोमवार 11 फरवरी को जब बारात निकाल रही थी। इसी दौरान पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान एयरपोर्ट जा रहे थे। पूर्व मुख्यमंत्री को किसी ने इस बारे में बताया तो वे अपना काफिला रुकवाकर बारात में शामिल हो गए और दूल्हे बने अनुभव को बधाई देने पहुंचे। उन्होंने उनके इस अनोखे कदम की तारीफ करते हुए उन्हें आशीर्वाद दिया। पूर्व मुख्यमंत्री ने बारात में शामिल होने वाले अनुभव को ट्वीट भी किया।

अनुभव का कहना है कि उन्हें ऐसे अनुभव की उम्मीद नहीं थी, हालांकि पत्नी को थोड़ा बुरा ज़रूर लगा, लेकिन बाद में वो मान गई। नरेंद्र मोदी के नाम की मेंहदी रचाने के सवाल पर उन्होंने कहा – वे मोदी को बहुत पसंद करते हैं। उन्होंने किसी पब्लिसिटी के लिए यह सब नहीं किया। वे उनके बड़े फैन हैं, इसीलिए यह सब किया। अनुभव कहते हैं कि चुनाव आने वाले हैं। उन्होंने देश के लिए जो किया है कितना भी महागठबंधन बना लिया जाए, उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ेगा।

WhatsApp chat