बैनर पर मोदी की तस्वीर न होने पर भड़के सांसद

 

  • सांसद नंदकुमार सिंह चौहान ने मोदी की तस्वीर नहीं दिखने पर सीएमएचओ पर गुस्सा उतारा
  • सीएमएचओ कार्यालय से मोदी की तस्वीर मंगवाई और मुख्यमंत्री के बैनर के पास टांग दी

खंडवा. जिला अस्पताल में गुरुवार को आयुष्मान भारत योजना ‘निरामयम’ स्वास्थ्य शिविर की दो तस्वीरें देखने को मिलीं। पहली तस्वीर तब दिखी जब सांसद नंदकुमार सिंह चौहान कार्यक्रम में पहुंचे और उन्हें बैनर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर नहीं दिखी। उन्होंने सीएमएचओ पर गुस्सा उतारा।

उन्हें शांत करने के लिए अफसरों ने सीएमएचओ कार्यालय से मोदी की तस्वीर मंगवाई और मुख्यमंत्री के बैनर के पास टांग दी। कुछ देर बाद सांसद यहां से चले गए।  दूसरी तस्वीर तब दिखी जब कुछ देर बाद ही प्रदेश के स्वास्थ्य एवं जिला प्रभारी मंत्री तुलसीराम सिलावट कार्यक्रम में आने वाले थे। अफसरों ने मोदी की तस्वीर हटा ली, ताकि प्रभारी मंत्री को सिर्फ कमलनाथ ही दिखें ।

सांसद ने सीएमएचओ से कहा-गिरगिट जैसे रंग बदल रहे हो : सांसद ने सीएमएचओ डॉ.रतन खंडेलवाल से कहा- गिरगिट के जैसे रंग बदल रहे हो। मैं कार्यक्रम का बहिष्कार कर रहा हूं। सांसद ने कहा जिस प्रधानमंत्री ने योजना लांच की, उनका नाम फोकस में रहना चाहिए। प्रधानमंत्री-प्रधानमंत्री होता है, मुख्यमंत्री-मुख्यमंत्री।

सिलावट बोले-हम कोई राजनीति नहीं कर रहे : केंद्र की योजना में भाजपा के एक भी नेता नहीं आने के सवाल पर स्वास्थ्य मंत्री एवं जिले के प्रभारी तुलसीराम सिलावट ने कहा कि हम राजनीति नहीं कर रहे हैं। जो आएगा, उसका स्वागत। मैं राजनीति करने नहीं आया।

(राष्ट्रीय संभव सन्देश के व्हाट्सएप ग्रुप में ऐड होने के लिए Click यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, और यूट्यूब पर फ़ाॅलो भी कर सकते हैं.)

WhatsApp chat