कमिश्नर ने लिया मेले की व्यवस्थाओं का जायजा

 
नरसिंहपुर। कमिश्नर जबलपुर संभाग आशुतोष अवस्थी ने नर्मदा तट पर   मकर संक्रांति से   जिले के बरमान में लगने वाले मेले की व्यवस्थाओं का मंगलवार को जायजा लिया। उन्होंने बरमान मेला क्षेत्र और नर्मदा के दोनों तटों पर बरमानकलां एवं बरमान खुर्द में आने वाले श्रद्धालुओं के लिए की गई व्यवस्थायें देखीं और संतोष प्रकट किया। कमिश्नर ने कैप्सूल पुल पर भ्रमण कर व्यवस्थाओं का मुआयना किया। कमिश्नर ने कहा कि मेले में बड़ी संख्या में आने वाले श्रद्धालुओं के लिए सभी व्यवस्थायें अच्छी रहना चाहिये। उन्होंने कहा कि मेले में सुरक्षा के अच्छे प्रबंध रहना चाहिये। 
भ्रमण के दौरान कलेक्टर दीपक सक्सेना, पुलिस अधीक्षक डीएस भदौरिया, जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी आरपी अहिरवार, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेश तिवारी, एसडीएम सोनम जैन, एसडीओपी, तहसीलदार, जनपद सीईओ और अन्य अधिकारी मौजूद थे।  कमिश्नर श्री अवस्थी ने मेले की व्यवस्थाओं के संबंध में विधायक संजय शर्मा व सुनीता पटैल व जिला कांग्रेस अध्यक्ष मैथिलीशरण तिवारी से चर्चा की।
संवाददाता आकाश कौरव

(राष्ट्रीय संभव सन्देश के व्हाट्सएप ग्रुप में ऐड होने के लिए Click यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, और यूट्यूब पर फ़ाॅलो भी कर सकते हैं.)

WhatsApp chat