खेलप्रेमियों ने स्टेशन पहुँचकर मुस्कान का किया स्वागत

 

नरसिंहपुर। जिले की बेटी ने न केवल देश वरन विदेश में जाकर नरसिंहपुर जिले को गौरवान्वित किया। नरसिंहपुर कलेक्टर दीपक सक्सेना ने इसे बड़ी उपलब्धि बताया व प्रशस्ति पत्र भी दिया। छात्रा नरसिंहपुर के एम आई एम टी कॉलेज में अध्ययनरत हैं। मुस्कान करेली निवासी प्रतिष्ठित नागरिक राजकुमार कटकवार राय व संगीता कटकवार राय की बेटी हैं। मुस्कान ने भूटान में आयोजित अंतराष्ट्रीय ताइक्वांडो प्रतियोगिता में गोल्ड मेडल जीता। व रविवार को जबलपुर से शाम पांच बजे इंटरसिटी एक्सप्रेस से करेली आईं, उक्त जानकारी देते हुए मुस्कान के कोच अनुरोध शर्मा ने बताया कि मुस्कान की इस विशिष्ट उपलब्धि को लेकर हम सभी उत्साहित हैं। पार्षद अस्सू नेमा ने बताया कि इस छात्रा ने जिले का गौरव बढाया है और रेल्वे स्टेशन पहुंचकर स्वागत-अभिंनदन किया। श्री नेमा ने मुस्कान को बधाई देते हुए आगे और भी उज्ज्वल भविष्य की शुभकामनाएं दीं।

मुस्कान की इस बड़ी उपलब्धि पर करेली के अलावा नरसिहपुर स्टेशन पर बड़ी संख्या में खेलप्रेमियों ने पहुँचकर मुस्कान का स्वागत किया। जिसमे पूर्व पार्षद नीलेश जाट, दुलीचंद नेमा, नारायण महोबिया, प्रभात ठाकुर, नगर कांग्रेस पिछडा बर्ग के नगर अध्यक्ष बबलू कहार, असलम खान, संदीप महाराज, इमरान खान, आकाश कौरव, संजय राय, रोंसरा उप सरपंच मन्नी मेहरा, हरगोंविद पटैल, छोटू पटैल, गोपाल महाराज आदि ने मुस्कान व कोच अनुरोध शर्मा का नरसिहपुर स्टेशन पर स्वागत कर स्मृति चिंह भेंट किया।

संवाददाता आकाश कौरव

(राष्ट्रीय संभव सन्देश के व्हाट्सएप ग्रुप में ऐड होने के लिए Click यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, और यूट्यूब पर फ़ाॅलो भी कर सकते हैं.)

WhatsApp chat