बालिका से छेड़छाड़ करने वाले को कारावास चाचा ने की थी अश्लील हरकत

नरसिहपुर।  न्यायालय द्वितीय अपर सत्र न्यायाधीश नरसिंहपुर के न्यायालय द्वारा आरोपी तुलई उर्फ तुलाराम पिता भागीरथ प्रसाद आयु 42 वर्ष निवासी ग्राम नया बाजार गोटेगांव को धारा 7/8 पाक्सो अधिनियम में  3 वर्ष के सश्रम कारावास एवं 1000/- रूपये के अर्थदण्ड से दण्डित किया गया।
मीडिया सेल प्रभारी राकेश रोशन के अनुसार  पीडिता ने थाने आकर रिपोर्ट दर्ज कराई कि  21 जून 2018 को दोपहर करीब 2  बजे  वह  अपने घर पर काम कर रही थी।  पीडिता  का चाचा आरोपी तुलाराम सिलावट घर में सो रहा था। अभियोक्त्री का भाई और बड़ी मां नरसिंहपुर काम से गये थे। अभियोक्त्री पानी भरकर अपने घर गई, तो अभियोक्त्री का चाचा तुलाराम ने उसका बुरी नियत से हाथ पकड़कर अश्लील  हरकत की। अभियोक्त्री चिल्लाई तो उसने अभियोक्त्री का मुंह दबा दिया, अभियोक्त्री तुलाराम को धक्का देकर घर से भाग गई थी  तथा बड़ी मां के आने तक घर के बाहर ही बैठी रही एवं बड़ी मां तथा भाई के आने पर सारी बात बताई, तब अभियोक्त्री ने अपने भाई एवं मां के साथ जाकर रिपोर्ट दर्ज कराई। अभियुक्त के विरूद्ध अपराध प्रमाणित पाये जाने पर अभियोग पत्र न्यायालय में विचारण हेतु पेश किया।  न्यायालय द्वारा अभियोजन द्वारा पेश की साक्ष्य के आधार पर आरोपी को दोषसिद्ध किया गया। अभियोजन की ओर से पैरवी विनोद परोहा डी.पी.ओ. द्वारा की गई।
संवाददाता आकाश कौरव

(राष्ट्रीय संभव सन्देश के व्हाट्सएप ग्रुप में ऐड होने के लिए Click यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, और यूट्यूब पर फ़ाॅलो भी कर सकते हैं.)

WhatsApp chat