विधानसभा अध्यक्ष श्री प्रजापति ने किया पुलिस वेलफेयर फ्यूल सेंटर का शुभारंभ

 

नरसिंहपुर ।  मध्यप्रदेश विधानसभा के अध्यक्ष श्री नर्मदा प्रसाद प्रजापति ने पुलिस लाइन नरसिंहपुर में पुलिस वेलफेयर फ्यूल सेंटर का शुभारंभ मंगलवार को किया। इस अवसर पर आयोजित कार्यक्रम की अध्यक्षता पूर्व केन्द्रीय मंत्री श्री सुरेश पचौरी ने की। कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि के रूप में तेन्दूखेड़ा विधायक श्री संजय शर्मा मौजूद थे। श्री प्रजापति ने एक कार में पेट्रोल भर कर फ्यूल सेंटर का शुभारंभ किया।
पुलिस वेलफेयर फ्यूल सेंटर खुलने से लोगों को 24 घंटे गुणवत्तायुक्त पेट्रोल एवं डीजल उपलब्ध रहेगा। यहां शुद्ध पीने के पानी की व्यवस्था रहेगी। साथ ही वाहनों में हवा भरने की सुविधा भी रहेगी। इस पेट्रोल पंप के लाभांश की राशि पुलिस वेलफेयर फंड में जायेगी, जिसे कल्याणकारी कार्यों पर खर्च किया जायेगा।
इस अवसर पर आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुये विधानसभा अध्यक्ष श्री प्रजापति ने कहा कि मुख्यमंत्री श्री कमल नाथ प्रदेश में जनकल्याण के कार्यों को प्रथमिकता दे रहे है। उन्होंने कहा कि जैसी सोच मुखिया की होती है वैसी ही सोच धीरे- धीरे अन्य लोगों की भी बनने लगती है। पेट्रोल पम्प से होने वाली आय पुलिस वेलफेयर के लिए उपयोग की जायेगी। यहां पर लोगों को शुद्ध डीजल- पेट्रोल मिलेगा और लोगों को अच्छी सेवायें मिलेंगी।
विधायक श्री संजय शर्मा ने कहा कि पुलिस विभाग द्वारा वेलफेयर फ्यूल सेंटर शुरू कर अच्छी शुरूआत की है। यहां शुद्ध डीजल- पेट्रोल मिलेगा, जिससे वाहन अच्छे से चलेंगे।
इस अवसर पर पूर्व विधायक सुनील जायसवाल, कलेक्टर श्री दीपक सक्सेना, पुलिस अधीक्षक श्री डीएस भदौरिया, श्री चंद्रशेखर चौधरी, श्री मनोहर साहू, श्रीमती अर्चना राय, कुसुम साहू और नागरिकगण उपस्थित थे। कार्यक्रम का संचालन संजय चौबे और आभार प्रदर्शन एचपीसीएल के सहायक प्रबंधक श्री रोहित निहोरे ने किया।
संवाददाता आकाश कौरव

(राष्ट्रीय संभव सन्देश के व्हाट्सएप ग्रुप में ऐड होने के लिए Click यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, और यूट्यूब पर फ़ाॅलो भी कर सकते हैं.)

WhatsApp chat