बाडमेर जसवंत सिंह के जन्मदिन पर रक्तदान शिविर का आयोजन

बाडमेर। पूर्व केंद्रीय मंत्री जसवंत सिंह के 81 वे जन्म दिवस पर स्वाभिमान समर्थकों द्वारा राजकीय अस्पताल में रक्तदान शिविर का आयोजन किया।शिविर का उद्घाटन चित्रा मानवेन्द्र सिंह ने किया बाद में उन्होंने रक्तदान कर रहे युवाओ की हौसला अफजाई की। उन्होंने बताया कि जनता का असीम प्रेम उनके परिवार के प्रति है।सब परिवार के सदस्य है।।जसवंत सिंह जी के जन्मदिवस पर बाडमेर, जेसलमेर,झालावाड़,शेरगढ़ ,अजमेर ,बालोतरा सहित कई स्थानों पर बिभिन आययोजन रखे गए।।

उन्होंने कहा कि उनके साथ जुड़े सभी स्वाभिमानियो का आभार।।इतन स्नेह और आदर देते है।।उन्होंने कहा कि स्वाभिमान की जंग जारी है लोकसभा में भी जारी रहेगी।।लोकसभा चुनाव लड़ेंगे और जीतेंगे।।विधानसभा चुनावों में वसुंधरा राजे को उखाड़ फेंकने का संकल्प पूरा किया स्वाभिमान सेना ने।।उन्होंने कहा कि वो खुद चुनाव नही लड़ेगी।मानवेन्द्र सिंह जी लोकसभा चुनाव लड़ेंगे।इस अवसर पर रावत त्रिभुवन सिंह भी उपस्थित थे।

(राष्ट्रीय संभव सन्देश के व्हाट्सएप ग्रुप में ऐड होने के लिए Click यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, और यूट्यूब पर फ़ाॅलो भी कर सकते हैं.)

WhatsApp chat