लेम्प्स में ऋण घोटाले में लीपा-पोती बर्दाश्त नही-रामप्रसाद

 

सागवाड़ा। लेम्प्स में ऋण माफ़ी में हुए घोटाले में दोषी बख्शे नही जाएंगे इसकी जांच उच्चस्तरीय करा पीड़ितों को न्याय दिलाया जाएगा यह उदगार सागवाड़ा विधायक रामप्रसाद डेन्डोर ने समीपवर्ती सेमलिया पण्ड्या में आयोजित कार्यक्रम को सम्बोधित करते व्यक्त किए।
कार्यक्रम के मुख्य अतिथि विधायक रामप्रसाद डेन्डोर, विशिष्ठ अतिथि बिटीपी प्रदेश सचिव पवन सरपोटा, जिलाध्यक्ष चुन्नीलाल डामोर, उपाध्यक्ष देवीलाल अहारी, शाहरुख शेख, राजेन्द्र कटारा व कमल कुमार अहारी थे।
विधायक डेन्डोर ने कहा कि 70 सालों से बिजली, सड़क, पानी मुद्दे रहे तो विकास कब होगा। उन्होंने कहा कि भीखाभाई नहर आते-आते 20 वर्ष हो गए मग़र अभी तक कार्य पूरा नही हुआ। उन्होंने कार्य की मंथर गति पर कड़ा रुख अपनाते हुए इसे शीघ्र विधानसभा में उठाने की बात कही।
डेन्डोर ने कहा कि शिड्यूल एरिया में बजट ग़रीबो की गरीबी हटाने के लिए खर्च किया जाएगा। रोज़गार गारंटी योजना में भी ज़रूरत मन्दो को कार्य मिले ओर किसी प्रकार का भ्रष्टाचार न हो पर जोर दिया।
उन्होंने कहा कि लेम्प्स में ऋण माफी में हुए घोटाले में लीपा-पोती बर्दाश्त नही की जाएगी।
इस अवसर पर ग्रामीणों ने गांव में अवैध अतिक्रमणों के बारे में ज्ञापन दिया जिस पर विधायक ने सचिव शैलेश भट्ट को तत्काल ध्यान देने के निर्देश दिए।
कार्यक्रम में रतनलाल खराड़ी, मणिलाल यादव, शंकरलाल यादव, नारायण दास, वासुदेव यादव, प्रेमजी रोत सहित बड़ी संख्या में ग्रामीण उपस्थित थे।
कार्यकर्म का संचालन पन्नालाल रोत ने किया आभार की रस्म गमेती धारजी रोत ने अदा की।
By-kailashsingh

WhatsApp chat