आमजन की समस्याओं का समय पर निस्तारण करवाने के लिए सभी विभागीय अधिकारी सक्रिय रह कर कार्य करें

दौसा,31 दिसम्बर। जिला परिषद के मुख्य कार्यकार अधिकारी राजेन्द्र प्रसाद चतुर्वेदी ने कहा कि सभी विभागीय अधिकारी आमजन की समस्याओं के निस्तारण के लिए सक्रिय रह कर कार्य करें। विधान सभा चुनाव के कारण समस्यायें बढी है लेकिन अधिकारियों के तत्परता से कार्य करने के कारण दौसा जिला समस्याओं के समाधान में अग्रणी रहा हैं।
सोमवार को कलेक्टे्रट सभा भवन में आयोजित आवश्यक सेवाओं की साप्ताहिक समीक्षा बैठक को संबोधित करते हुये मुख्य कार्यकार अधिकारी ने यह बात कही। उन्होंने कहा कि सभी अधिकारी आमजन की समस्याओं का इसी प्रकार शीघ्रता से निस्तारण कर लाभान्वित करवाते रहे ताकि जिले का स्थान भी बना रहे व आमजन को भी समय पर लाभ मिलता रहे। विधान सभा चुनाव में सफलतापूर्वक कार्य संचालन पर मुख्य कार्यकार अधिकारी ने सभी अधिकारियों को धन्यवाद दिया।
बैठक में उप जिला कलेक्टर डा0 जी एल शर्मा ने बकाया प्रकरणों के बारे में जानकारी देते हुये 6 माह, 2 माह व एक माह सके अधिक समय से बकाया प्रकरणों को शीघ्र समाधान की बता कही। उन्होंने लाईटस के प्रकरणों के बारे में जानकारी दी। उप जिला कलेक्टर ने कहा कि आमजन को समय पर आवश्यक सुविधाओं उपलब्ध करवाने के लिए आगे आकर कार्य करें तथा अपने अधीनस्थ अधिकारियों को अपने-अपने क्षेत्र में सक्रिय रहकर कार्य करने के लिए पाबन्द करें। बैठक में मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डा0 ओ पी बैरवा, पीएमओ डा0 बी के बजाज,कोषाधिकारी सुनील माथुर,सहायक निदेशक,सूचना एवं जनसम्पर्क रामजी लाल मीना,जिला शिक्षा अधिकारी माध्यमिक योगेश शर्मा, प्राथमिक ओम प्रकाश शर्मा, उप निदेशक, सूचना एवं प्रौद्योगिकी राधेश्याम बैरवा, सहायक निदेशक,सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता श्री आर्य सहित अन्य अधिकारी उपस्थित थे।
By-kailashsingh

WhatsApp chat