राशन डीलर गेंहू के बदले चावल देता है, आप कुछ हम ग़रीबो का कुछ कीजिए,अब जानेंगे हर वार्ड की समस्या को

 

सागवाड़ा।  राशन डीलर अपनी मनमानी मचाएं हुए है वार्ड का राशन डीलर गेंहू के बदले चावल देता है आप हम ग़रीबो के लिए कुछ कीजिए यह उदगार थे सागवाड़ा नगर के  भारतीय ट्रायबल पार्टी की जन सुनवाई  नगर के बेहनिया फला के वाशिंदों के जो  जनसुनवाई कार्यक्रम में अपनी व्यथा पदाधिकारियों के समक्ष रखी।  बैठक  भारतीय ट्राइबल पार्टी के नगर अध्यक्ष हीरालाल कटारा की अध्यक्षता  में हुई जिसमे  में वार्ड  की समस्याओं को सुना।  स्थानीय वाशिन्दों ने बताया कि  पेजयल हेतु लाइन  तो बिछी है लेकिन वह लेवल  में नहीं होने से अंतिम घर तक पानी नहीं पहुंच रहा है। और जिनके  घरो  में नल लगे हुए है लेकिन पानी नहीं पहुंच रहा है और फिर भी बिल  आ रहा है।

वाशिन्दों ने बताया कि  नालियों  की समस्या होने से गन्दगी फैली रहती है जिससे कई बीमारियों भी फैल रही है।
स्वच्छ भारत अभियान में शौचालय बने जो  केवल नाम मात्र के है और नगर पालिका ने कागजो में  नगर को ओडीएफ घोषित  कर लिया जबकि हकीकत विपरीत है। वार्ड में राशन  डीलर  में माध्यम से मनमानी  की जारी है गेहू  के स्थान पर चावल  दिए  जा रहे है
राशन की दुकान पर पोस मशीन  पर फिंगर  प्रिंट  नहीं आ रहे है जो राशन सामग्री कालाबाजारी की भेंट चढ़ रही है।

जनसुनवाई कार्यक्रम में  रूपलाल  यादव, शाहरुख़ शेख, पंकज अहारी, गेबा भाई , महिपाल अहारी, राजू डेण्डोर, निशान्त डेण्डोर कन्हैयालाल अहारी, देवीलाल, ईश्वर भाई सहित कार्यकर्ता उपस्थित थे।
बैठक का  संचालन हेमंत डामोर ने व आभार  नानूलाल  भागरिया  ने व्यक्त  किया।
By-kailashsingh

(राष्ट्रीय संभव सन्देश के व्हाट्सएप ग्रुप में ऐड होने के लिए Click यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, और यूट्यूब पर फ़ाॅलो भी कर सकते हैं.)

WhatsApp chat