हरी झंडी दिखा कर स्वच्छता अभियान 2019 का किया शुभा‍रंभ

 

रायसेन। रायसेन नगर के महामाया चौक पर स्‍वच्‍छता अभियान 2019 का शुभारंभ नपा सीएमओ श्री ओमपाल सिंह भदौरिया जी द्वारा हरी झंडी दिखा कर स्‍वच्‍छता सर्वेक्षण अभियान 2019 हुआ । स्‍वच्‍छता सर्वेक्षण 2019 का कार्य प्रारंभ हो चुका है और नगर पालिका रायसेन नगर को स्‍वच्‍छता अभियान में प्रथम स्‍थान हेतु नगर में स्‍वच्‍छता हेतु प्रेेरित करने के उददेश्‍य से स्‍वच्‍छता रथ हो रवाना किया गया। जिसके पश्‍चात मंच पर स्‍वच्‍छता विषय पर नुक्‍कड नाटक संचालित हुआ , जहां नगर के नगर के समस्‍त नागरिकों को नुक्‍कड नाटक के माध्‍यम स्‍वच्‍छता का संदेश दिया गया।

साथ ही भारत सरका की तरफ से आय स्‍वच्‍छता सलाहकार श्री निशांत भान जी द्वारा रायसेन जिले के समस्‍त मुख्‍य नगर पालिका अधिकारी एवं स्‍वच्‍छता कार्य में सलग्‍न कर्मचारियों को दस्‍तावेजीकरण हेतु प्रशिक्षण प्रदान किया गया । साथ ही सभी को किये जाने वाले कार्यो के लिऐ समय समय पर मार्गदर्शन प्रदान किये जाने हेतु मागदर्शन देनेे का कहा ।नपा सीएमओ श्री ओमपाल सिंह भदौरिया जी द्वारा नागरिकों से अपील की गई कि रायसेन नगर को स्‍वच्‍छ व सुदंर बनाने में नगर पालिका रायसेन पूर्ण रूप से समर्पित है प्रयत्‍नशील है परन्‍तु जन भागीदारी के बिना हमारा प्रयास कभी पूर्ण नहीं हो सकेगा , इस हेतु सभी नागरिकों से अनुरोध है कि सभी अपने स्‍तर पर नगर को स्‍वच्‍छ बनाने में अपना सहयोग प्रदान करें।

(राष्ट्रीय संभव सन्देश के व्हाट्सएप ग्रुप में ऐड होने के लिए Click यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, और यूट्यूब पर फ़ाॅलो भी कर सकते हैं.)

WhatsApp chat