लखीमपुर का 45वा अधिष्ठान समारोह शहर के झंडी पैलेस लॉन में संपन्न हुआ।

 

लखीमपुर। अंतर्राष्ट्रीय व्यक्तित्व विकास एवं समाजसेवी संस्था जेसीआई. लखीमपुर का 45वा अधिष्ठान समारोह शहर के झंडी पैलेस लॉन में संपन्न हुआ। इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में लखीमपुर नगर पालिका परिषद की अध्यक्षा श्रीमती निरुपमा मौनी बाजपेई तथा विशिष्ट अतिथि जेसीआई. मण्डल 3 के मण्डलाध्यछ अश्वनी कुमार, अधिष्ठान अधिकारी के रूप में मण्डल उपाध्यक्ष संचित अग्रवाल सम्मिलित हुए।

अधिष्ठान समारोह के साथ साथ पुरस्कार वितरण का कार्यक्रम भी संपन्न हुआ, जिसमे वर्ष पर्यंत अपने उत्कृष्ट कार्यों हेतु संस्था के सौरभ वर्मा, मीता गर्ग, सचिन अग्रवाल, अनुज शुक्ला आदि को बिभिन्न छेत्रो मे उत्कृष्ट प्रदर्शन हेतु पुरस्क़ृत किया गया।
इसके अतिरिक्त अपनी गतिविधियों के लिए संस्था के पूर्व अध्यक्षों को भी सम्मानित किया गया। इस कार्यक्रम के पश्चात संस्था के नव निर्मित अध्यक्ष सौरभ वर्मा का शपथ ग्रहण संपन्न हुआ

इसी क्रम में इस वर्ष के संचालक मंडल के सदस्यो का भी शपथ ग्रहण हुआ। अपने अध्यक्षीय उद्बोधन मे सौरभ ने संस्था के गौरवशाली अतीत का वर्णन किया और भविष्य में इसे उचाईयो पर लें जाने हेतु अपनी सहमति देने के साथ साथ अपनी वचन बद्धता को दोहराया, मण्डल अध्यक्ष अश्वनी कुमार द्वारा लखीमपुर की कार्य प्राणली की प्रशंसा की गई। इसी क्रम में संस्था में चार नए सदस्य सम्मिलित हुए। पूर्व राष्ट्रीय अधिशाषी उपाध्यक्ष विशाल सेठ व पूर्व मण्डलाध्यछ राम मोहन गुप्ता ने भी अपने विचार व्यक्त किये।

(राष्ट्रीय संभव सन्देश के व्हाट्सएप ग्रुप में ऐड होने के लिए Click यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, और यूट्यूब पर फ़ाॅलो भी कर सकते हैं.)

WhatsApp chat