लापता युवक का 3 दिन बाद नदी में मिला शव परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

मुरादाबाद। जिला मुरादाबाद के थाना कुंदरकी क्षेत्र के ग्राम बांहपुर निवासी दिनेश 25 वर्ष 3 दिन से लापता था परिजनों के अनुसार बताया जाता है कि दिनेश दोपहर के समय अपनी पत्नी सपना से थैला लेकर 2 बजे के बाद बाजार के लिए बृहस्पतिवार घर से निकला था। जब देर शाम तक घर नहीं पहुंचा तो परिजनों को चिंता हुई मृतक दिनेश के तीन भाई एवं पत्नी उसकी तलाश में इधर-उधर घूमने लगे बताया गया कि इसकी जानकारी ग्राम प्रधान को दी गई ग्राम प्रधान ने तलाश करने को क्या कर घर भेज दिया शनिवार की सुबह किसी ने दिनेश के परिजनों को फोन कर बताया कि एक लाश अहमदनगर जैतवाडा और जटनी के बीच में नदी किनारे पड़ी है। जब परिजनों ने जाकर देखा तो मृतक की शिनाख्त दिनेश पुत्र ओमपाल के रूप में की घटना की जानकारी थाना कुंदरकी पुलिस को दी गई मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, घटनास्थल पर बिलारी सीओ महेंद्र कुमार शुक्ल फाॅरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंचे, मृतक का शव गांव वालों की मदद से नदी से बाहर निकाला गया, 3 दिन होने के कारण शव की चमड़ी गल चुकी थी।
मृतक के बड़े भाई ने बताया कि 20 दिन पूर्व सुनीता बबली समिति अनिल पप्पू मुनेश का किसी से झगड़ा हो रहा था। उसके बीच बचाव में दिनेश ने आपस में झगड़ने के लिए मना किया था। जिस पर उपरोक्त व्यक्तियों ने चारों भाइयों में से एक को कम करने को कहा। जब दिनेश का शव मिला तो परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए थाना पुलिस को सूचना दी हत्या है या आत्महत्या यह तो पोस्टमार्टम के बाद ही साबित हो सकेगा। बताया जाता है कि मृतक दिनेश का विवाह जिला रामपुर के ग्राम डोलसी मनवाली से हुआ था उसके एक 1 वर्ष की पुत्री नंदिनी है बताया जाता है कि उसकी पत्नी सपना वर्तमान समय में गर्भवती है थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

रिपोर्ट भूरे अली

(राष्ट्रीय संभव सन्देश के व्हाट्सएप ग्रुप में ऐड होने के लिए Click यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, और यूट्यूब पर फ़ाॅलो भी कर सकते हैं.)

WhatsApp chat