रेलवे कर्मचारी और वेंडर ने स्टेशन के पास बने कमरे में गैंगरेप की वारदात को अंजाम दे डाला

 

 बदायूं जिले में पति को ढूढ़ने निकली विवाहिता के साथ एक रेलवे कर्मचारी और वेंडर ने स्टेशन के पास बने कमरे में गैंगरेप की वारदात को अंजाम दे डाला। पुलिस ने मामला दर्ज कर पीडिता को मेडिकल के लिए भेज दिया है।

V/O-1-मामला बदायूं जिला के फैजगंज थाना क्षेत्र के सिसरका रेलवे स्टेशन परिसर का है। दरअसल बरेली जिले के विसारतगंज थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली महिला से उसके पति से बच्चों को ट्यूशन भेजने के पीछे कहासुनी हो गई। जिस पर पीड़िता का पति आत्म हत्या करने की बात कह कर घर से नाराज होकर चला गया। पीड़िता अपने पति को ढूंढने के लिए घर निकल कर पास स्थित निसुई स्टेशन पर ट्रेन में पति को देखने चढ़ गई थी। जब तक पीड़ित उतरती तब तक ट्रेन चल दी। ट्रेन में पीड़िता की मुलाकात वेंडर नरेश हुई। पीड़ित पति को ढूढ़ने की बात नरेश को बताई तो वेंडर नरेश ने पीड़िता को मदद करने का हवाला देते हुए अपने साथ ले गया। नरेश पीड़िता को लेकर सिसरका स्थित रेलवे स्टेशन पर उतर गया। जहां उसने रेलवे स्टेशन पर काम करने वाले कर्मचारी अमर सिंह  के साथ मिलकर पीड़िता को बहला फुसला कर  स्टेशन परिसर में बने कमरे में ले गए जहां दोनों ने उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।

बाइट –पीड़िता

बाइ –पीड़िता का पति

V/O–2-मामले में एसएसपी का कहना है कि एक महिला अपने पति के साथ  आज सुबह थाना फैजगंज बेहटा पहुंची। उसने बताया कि उसके साथ गैंगरेप किया गया है। पीड़िता की तहरीर पर मामला दर्ज के मेडिकल के लिए भेज दिया है। पुलिस ने एक वेंडर व रेलवे कर्मचारी को गिरफ्तार कर लिया है। रेलवे कर्मचारी पर कार्यवाही के लिए रेलवे विभाग के लिए भेज दिया है।

बाइट—-अशोक कुमार त्रिपाठी (एसएसपी बदायूं

WhatsApp chat