मैगी बनाने में लगने वाले समय से भी कम वक्त में टूटी शादी

कुवैत: भारत में शादी को सात जन्म साथ मानते हैं. हाल ही में आई एक रिपोर्ट से पता चला है कि भारत में तलाक का औसत बेहद कम है. लेकिन फिर भी यहां रिश्तों में कड़वाहट आने का बाद तलाक होते रहते हैं. किसी रिश्तें में कड़वाहट आने में समय लगता है और तलाक में भी लेकिन कुवैत की एक शादी इतने कम समय में टूट गई जितने में मैगी भी ठीक से नहीं बन पाती है.

डेली मेल पर छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक इस जोड़े के बीच महज़ तीन मिनट के भीतर तलाक हो गया. शादी बस इतने के लिए टूट गई कि कोर्ट में हुई इस शादी के दौरान लड़की गलती से फिसल गई. लड़की के फिसलने के बादी लड़के ने उसे स्टूपिड यानी बेवकूफ बुला दिया. इससे नाराज़ लड़की ने शादी के काग़ज़ात पर दस्तख़त करने के चंद मिनट बाद जज से इस शादी को वहीं के वहीं रफा दफा करने को कहा.

डेली मेल ने ये ख़बर Q8 न्यूज़ के हवाले से छापी है जिसका कहना है कि ये शादी महज़ तीन मिनट तक ही टिक पाई. घटना के बाद लड़की को सोशल मीडिया पर जमकर समर्थन दिया जा रहा है. नेटिजंस का मानना है कि लड़की ने सही फैसला किया. कहा जा रहा है कि लोग समर्थन में कह रहे हैं कि जो लड़का अभी ऐसे बर्ताव कर रहे है वो बाद में कैसा करेगा. वहीं लोग ये भी कह रहे हैं कि बिना सम्मान की शादी का कोई फायदा नहीं है.

WhatsApp chat