Breaking News

Alia Bhatt हॉलीवुड डेब्यू के लिए तैयार, Gal Gadot के साथ ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ में आएंगी नजर

आलिया भट्ट का नाम बॉलीवुड के टॉप के बड़े फिल्मी सितारों में शामिल होता है. भारत के बाद अब एक्ट्रेस अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी दर्शकों को प्रभावित करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं.

नई दिल्ली : आलिया भट्ट का नाम बॉलीवुड के टॉप के बड़े फिल्मी सितारों में शामिल होता है. अपने दमदार अभिनय से आलिया ने साबित भी किया है कि उन्हें इस लिस्ट में आखिर क्यों जगह दी गई है. भारत के बाद अब एक्ट्रेस अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी दर्शकों को प्रभावित करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. जी हां, आलिया भट्ट गैल गैडोट के अपोजिट ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ में नजर आने वाली हैं. अब तक कुल चार फिल्मफेयर पुरस्कार जीत चुकीं अलिया भट्ट भारत की सबसे चर्चित फिल्मी सितारों में से एक हैं. आलिया भट्ट की यह फिल्म उनके हॉलीवुड जर्नी की शुरुआत होगी.

संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित आलिया भट्ट की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. फिल्म जल्द ही 100 करोड़ क्लब में एंटर करने वाली है. फिल्म ने पिछले हफ्ते तीसरी सबसे बड़ी ओपनिंग हासिल की है और और महामारी की शुरुआत के बाद से बॉलीवुड फिल्म के लिए सबसे बड़ी गैर-हॉलिडे ओपनिंग साबित हुई है.

जोया अख्तर द्वारा निर्देशित आलिया भट्ट की साल 2019 की फिल्म ‘गली बॉय’ उस वर्ष के बर्लिन फिल्म महोत्सव में प्रीमियर हुई थी और एक अंतरराष्ट्रीय हिट बन गई थी. यह फिल्म 2020 के ऑस्कर में सर्वश्रेष्ठ विदेशी भाषा फिल्म के तौर पर भारत की आधिकारिक प्रस्तुति थी. इस फिल्म ने अब तक दुनिया भर में $ 25M से अधिक की कमाई की है. आलिया भट्ट को नेटफ्लिक्स के ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ में देखना वाकई बहुत दिलचस्प होने वाला है और इस खबर के सामने आने के बाद एक्ट्रेस के फैन्स के बीच खुशी का माहौल है.