Breaking News

चेतेश्वर ने मोहम्मद रिजवान को दी जन्मदिन की बधाई, तो गदगद हुए पाकिस्तानी प्रशसंक, बोले वाह पुजारा वाह

रिजवान को पिछले साल खेले गए टी20 वर्ल्ड कप में प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट चुना गया ता. फिलहाल रिजवान और पुजारा ससेक्स काउंटी के लिए इंग्लैंड में पिछले कुछ समय से खेल रहे हैं और दोनों की कई उम्दा साझेदारियों ने हालिया समय में सुर्खियां बटोरीं.

नई दिल्ली: पाकिस्तान के स्थापित हो जुके जिम्मेदार विकेटकीपर-बल्लेबाज मोहमम्मद रिजवान का आज जन्मदिन है. बर्थडे भारतीय विकेटकीपर दिनेश कार्तिक का है और उन्हें भी बधाइयां मिल रही हैं, दो मोहम्मज रिजवान को भी उनके साथ काउंटी क्रिकेट खेल रहे भारतीय बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) ने उन्हें खास तौर पर मैसेज पोस्ट कर बधाई दी है. रिजवान बुधवार को 30 साल के हो गए और उनके जन्मदिन पर पाकिस्तानी फैंस भी उन्हें शुभकामनाएं दे रही हैं, लेकिन पुजारा की शुभकामाओं को रिजवान हमेशा याद रखेंगे.

रिजवान को पिछले साल खेले गए टी20 वर्ल्ड कप में प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट चुना गया ता. फिलहाल रिजवान और पुजारा ससेक्स काउंटी के लिए इंग्लैंड में पिछले कुछ समय से खेल रहे हैं और दोनों की कई उम्दा साझेदारियों ने हालिया समय में सुर्खियां बटोरीं. बहरहाल, पुजारा ने ट्वीट पोस्ट करते हुए खुद की और रिजवान की तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, “हैप्पी बर्थ-डे रिजवान, आपका आने वाला साल बहुत ही शानदार हो.” पुजारा के इस ट्वीट ने पाकिस्तानी फैंस को भी बाग-बाग कर दिया है. और सोशल मीडिया पर ये फैंस पुजारा की इस अदा को सराहते हुए उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं.