anupam-was-seen-crying-over-satishs-death

Viral Video: सतीश कौशिक की अंतिम विदाई पर फूट-फूटकर रोते हुए नजर आए अनुपम खेर, दोनों 45 साल से थे एक दूसरे के जिगरी दोस्त

जैसा कि आप सभी जानते ही होंगे बीते बुधवार यानी की 8 फरवरी की रात सतीश कौशिक का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। आपको बता दें कि सतीश कौशिक के निधन की जानकारी उनके जिगरी दोस्त अनुपम खेर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके दी। सतीश कौशिक के निधन की खबर सुनकर पूरा बॉलीवुड सदमे में आ गया। हर कोई सतीश कौशिक के निधन की खबर सुनकर बेहद ही दुखी हुआ। सबकी आंखें उनके निधन की खबर सुनकर नाम थे।

निधन से पहले होली पार्टी इंजॉय करते नजर आए थे सतीश

आपको बता दें कि निधन से पहले सतीश कौशिक को सबने होली पार्टी इंजॉय करते हुए देखा था। सतीश कौशिक ने जमकर इस बार होली खेली थी। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हुई थी। बता दें कि सतीश कौशिक के निधन ने उनके परिवार वालों और दोस्तों को तोड़ कर रख दिया। उनके निधन के बाद रो-रो कर उनके परिवारवालों और दोस्तों का बुरा हाल था।

Anupam was seen crying over Satish's death

दोस्त के निधन पर फूट-फूट कर रोए अनुपम खेर

ऐसा ही हाल अभिनेता अनुपम खेर का भी था। सतीश कौशिक के 45 साल पुराने दोस्त थे। सतीश कौशिक के निधन की खबर सुनते ही अनुपम खेर सुबह-सुबह ही उनके घर पहुंचे। सतीश कौशिक का यूं दूनिया को छोड़कर चले जाना अनुपम खेर के लिए बहुत बड़ा सदमा था। आपको बता दें कि सतीश कौशिक के अंतिम यात्रा पर अनुपम खेर फूट-फूटकर रोते हुए भी नजर आए।

Anupam was seen crying over Satish's death

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ अनुपम खेर का वीडियो

आपको बता दें कि अनुपम खेर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें वह सतीश कौशिक के अर्थी के सामने बैठकर फूट-फूटकर रोते हुए नजर आ रहे हैं। अनुपम खेर वायरल वीडियो में सतीश कौशिक के संवाहन में बैठे हुए नजर आ रहे हैं। वाहन में बैठकर अनुपम खेर फूट-फूटकर रोते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में दिखता है कि अनुपम खेर का आंसू रुकने का नाम ही नहीं ले रहा है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

सतीश के निधन के बाद अनुपम खेर ने सांझा की उनके लिए एक पोस्ट

अनुपम खेर का रोते हुए यह वायरल वीडियो देखकर हर किसी का दिल पसीज गया है। आपको बता दें कि अनुपम खेर ने अपने दोस्त के निधन के बाद एक पोस्ट किया। जिसमें उन्होंने अपने दोस्त के साथ जिए हर एक पल को याद किया। आपको बता दें कि अनुपम खेर ने एक ब्लैक एंड वाइट तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की। इस तस्वीर में दोनों दोस्त एक पर्दे के पीछे से झाकते हुए नजर आ रहे हैं।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

दोस्त को याद करते हुए अनुपम खेर ने लिखा

आपको बता दें कि अनुपम खेर ने इस तस्वीर को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा, ”जानता हूं मृत्यु ही इस दुनिया का अंतिम सच है! पर ये बात मैं जीते जी कभी अपने जिगरी दोस्त Satish kaushik के बारे में लिखूंगा, ये मैंने सपने में भी नहीं सोचा था। 45 साल की दोस्ती पर ऐसे अचानक पूर्णविराम! जीवन तुम्हारे बिना पहले जैसा कभी नहीं रहेगा सतीश। ओम शांति!”

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

45 साल से एक दूसरे के जिगरी दोस्त थे सतीश और अनुपम

आपको बता देगी अनुपम खेर ने सतीश कौशिक के साथ एक वीडियो भी साझा किया है। जिसमें वह सतीश कौशिक की चंपी करते हुए नजर आ रहे हैं। बता दें कि इस वीडियो को शेयर करते हुए अनुपम खेर ने कैप्शन में लिखा, “मौत जीवन का अंत करती है। रिश्ते का नहीं।” बता दे कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में अनुपम खेर और सतीश कौशिक की बेहद ही स्ट्रांग बॉन्डिंग थी। दोनों एक दूसरे के 45 साल से दोस्त थे।

Anupam was seen crying over Satish's death

यह भी पढें- बेहद ही खूबसूरत दिखती है सतीश कौशिक की पत्नी और बेटी, अपने पीछे छोड़ गये है इतनी संपत्ति