डूँगरपुर-बांसवाडा संसदीय क्षेत्र में होगा बिटीपी सांसद-रामप्रसाद

85 total views, 2 views today

#सागवाड़ा। डूँगरपुर-बांसवाडा संसदीय क्षेत्र में बिटीपी का सांसद होगा भाजपा व कांग्रेस को मिलेगी करारी शिकस्त यह उदगार सागवाड़ा विधायक रामप्रसाद डेन्डोर ने आज 6 फरवरी को कांग्रेस के गढ़ रहा कांठल क्षेत्र के बुचिया बड़ा में उनके स्वागत समारोह में व्यक्त किए। गांव  गणराज्य  बुचिया बड़ा, बुचिया छोटा, कल्याणपुर, कमजी फला व आरा सहित गावो में नवनिवार्चित  विधायक रामप्रसाद डेन्डोर का भव्य स्वागत किया गया।

कार्यक्रम प्रारम्भ में अतिथियों  का साफा  बंधवा  का सम्मान  किया गया।स्वागत उद्बोधन में वक्ताओं ने कांग्रेस- भाजपा की राजनीती पर प्रश्न चिन्ह  लगाया और कहा की  इनके कार्यकाल के दौरान सड़क, पानी, मकान व लाइटों की समस्या को अभी तक पूरा नहीं किया। विधायक रामप्रसाद ने लोगो को विकास के लिए जागरूक होकर आगे आकर विकास की डगर पर चलने  की बात कही, और समाज को नशा  मुक्त करने पर जोर दिया। कार्यक्रम में जिलाध्यक्ष  चुन्नीलाल डामोर ने कहा की पूर्व सरकारों को सिर्फ अपना विकास किया है लोगो का विकास नहीं किया,  विकास सिर्फ शहरो का हुआ।

 गांवों को उपेक्षित छोड़ सरकारे लोगो की मुलभुत  समस्याओ को पूरा नहीं कर सकी. और गरीब  लोगो को सिर्फ वोटर ही बना रखा। उन्होंने कहा कि चुनाव में इनको सिर्फ शराब  पीलाकर वोट  लिए है और 5 साल तक उनका  शोषण  किया जाता रहा। प्रदेश सचिव पवन सरपोटा ने  शिडुल एरिये में शराब पर पूर्ण  पाबन्दी करवाने पर जोर दिया. और लेम्प्स  में हो रहे घोटालो को सब सामने लाने तथा गरीबो  को उनका हक़  दिलवाने की बात कही। बुचिया बड़ा में ग्रामवासी नारायण दायमा, लक्ष्मण, मणिलाल, भोगीलाल दायमा ने दायमा फला में आदिवासी भवन व नानेला  तालाब पर बाउंड्री की मांग रखी।

कार्यक्रम के अंत में ग्रामीणों ने अपने अपने गावो की समस्या को ज्ञापन के माध्यम से विधायक डेन्डोर को अवगत करवाया।  इस दौरान जिला उपाध्यक्ष देवीलाल अहारी, हरीश डामोर , रमणलाल खांट , रामाभाई, पुंजा  भाई, सुरमल, शिवलाल दायमा, बदिया भाई डेण्डोर, प्रभु लाल रोत, राजेंद्र कटारा, कांति भाई वमासा, हरीश भाई डामोर सहित पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित थे। संचालन रमणलाल खांट ने किया आभार राजेन्द्र दायमा ने व्यक्त किया।

By-Kailash Singh

Loading...