अमिताभ बच्चन का नया अवतार, लंबी सफेद दाढ़ी-बालों में पहचानना मुश्किल

 

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन उम्र के इस पड़ाव में रिस्की और लीग से हटकर रोल कर रहे हैं. ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में उम्र दराज एक्टर ने ऐसा किरदार निभाया, जिसमें एक्शन और स्टंट सीन करना था. फिल्म दर फिल्म उनके लुक में भी प्रयोग नजर आ रहे हैं. अब वे तेलुगू ऐतिहासिक ड्रामा मूवी Sye Raa Narasimha Reddy में कैमियो रोल करेंगे.

फिल्म में एक्टर ने अपने लुक के साथ एक्सपेरिमेंट किया है. मूवी के लुक पोस्टर में वे सफेद लंबी दाढ़ी-बाल, माथे पर लंबा लाल टीका लगाए नजर आए. एक्टर किच्चा सुदीप ने नरसिम्हा रेड्डी फिल्म के सेट पर बिग बी संग फैन मोमेंट शेयर किया. बिग बी संग फोटो शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा- ”रण की शूटिंग के 10 साल बाद मुझे सबसे बड़े आइकन और लेजेंड के साथ एक बार फिर स्क्रीन शेयर करने का मौका मिला. जिनका ज्यादातर समय सिनेमा और हम लोगों को एंटरटेन करने में बीतता है. थैंक्स सई रा नरसिम्हा रेड्डी, राम चरण और डायरेक्टर सुरेंद्र इन पलों को मुझे गिफ्ट करने के लिए. थैंक्यू सीनियर बच्चन सर.”

View image on Twitter
मूवी में अमिताभ बच्चन अपने करियर के सबसे अलग लुक में नजर आ रहे हैं. चाहे फिल्म में वे गेस्ट अपीयरेंस में ही हो, लेकिन अपने लुक की बदौलत अमिताभ को लेकर सोशल मीडिया पर जबरदस्त बज बना हुआ है. मूवी को तेलुगू, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज किया जाएगा. मूवी को सुरेंदर रेड्डी ने डायरेक्ट और राम चरण ने प्रोड्यूस किया है.

फिल्म सई रा नरसिम्हा रेड्डी के लुक पोस्टर सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. इसमें तेलुगू एक्टर चिरंजीवी लीड रोल में हैं. वे नरसिम्हा रेड्डी का किरदार निभाएंगे. ये स्वतंत्रता सेनानी उय्यलावाडा नरसिम्हा रेड्डी (Uyyalawada Narasimha Reddy) की कहानी है. जिसने अंग्रेजों के खिलाफ विद्रोह किया था. चिंरजीवी और अमिताभ बच्चन के अलावा किच्चा सुदीप, विजय सेतुपति, जगपति बाबू, नयनतारा, तमन्ना भाटिया और ब्रह्माजी लीड रोल में हैं.

WhatsApp chat