पहले ही हफ्ते में बिलियन डॉलर का बिजनस करने वाली पहली फिल्म बन सकती है Avengers: Endgame

मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स की अब तक 21 फिल्में आ चुकी हैं और अब इस सीरीज की 22 फिल्म Avengers:Endgame रिलीज के लिए तैयार है। इस सीरीज की शुरूआत 2008 में ‘आयरन मैन’ से हुई थी और कहा जा रहा है कि Avengers:Endgame इस सीरीज की आखिरी फिल्म होगी। हालांकि फैन्स इस बात से निराश भी हो सकते हैं लेकिन इसमें कोई दो राय नहीं कि इस फिल्म का पूरी दुनिया में इंतजार किया जा रहा है। इस फिल्म के क्रेज का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि अडवांस बुकिंग में पहले ही इस फिल्म के शो हाउसफुल हो चुके हैं।

बताया जा रहा है कि अब तक इस सीरीज की किसी भी फिल्म के टिकट 24 घंटे के अंदर इतनी तेजी से नहीं बिके हैं। अब माना जा रहा है कि यह पहली ऐसी हॉलिवुड फिल्म बन सकती है जो अपने रिलीज वाले पहले ही हफ्ते में दुनियाभर में 1 बिलियन डॉलर का बिजनस करने का रेकॉर्ड बना सकती है। हम आपको पहले ही बता चुके हैं कि भारत में भी इस फिल्म के 10 लाख से ज्यादा टिकट अडवांस में बुक हो चुके हैं और इसकी सबसे महंगी टिकट इस समय 2400 रुपये की बिक रही है जो अपने आप में रेकॉर्ड है।

वैसे बता दें कि यूएस में यह फिल्म कुल 4,600 थिअटर्स में रिलीज हो रही है। भारत और चीन में भी इस फिल्म की अडवांस बुकिंग फुल हैं। जबसे इसका ट्रेलर रिलीज हुआ है, फैन्स को इस फिल्म का इंतजार है। यह फिल्म 3 घंटे से ज्यादा लंबी होगी। कहा जा रहा है कि यह इस फिल्म के लिए नेगेटिव पॉइंट हो सकता है लेकिन इस फिल्म के स्पेशल इफेक्ट और ऐक्शन सीक्वेंस निश्चित तौर पर ऐसा नहीं होने देंगे। अब देखना होगा कि यह फिल्म फैन्स पर कितना जलवा दिखाती है।

 

WhatsApp chat