अक्षय कुमार की राउडी राठौर का बनेगा सीक्वल, अगले साल शुरू हो सकती है शूटिंग

बॉलीवुड में इन दिनों सीक्वल मूवीज का ट्रेंड चल पड़ा है. जुड़वा 2 और स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 रिलीज हो चुकी है वहीं कूली नं.1 और कि‍क फिल्म के सीक्वल आने वाले हैं. अब खबर यह है कि 2012 में आई अक्षय कुमार और सोनाक्षी सिन्हा स्टारर राउडी राठौर फिल्म का सीक्वल भी बनेगा. सात साल बाद इस एक्शन-कॉमेडी के सीक्वल को लेकर बीटाउन में चर्चाएं हैं.

एक सूत्र ने मिरर को बताया कि अभी राउडी राठौर 2 की स्क्रिप्ट लिखी जा रही है और उम्मीद है कि इसमें अक्षय कुमार ही लीड रोल में होंगे. फिल्म के पहले पार्ट में अक्षय कुमार के अपोजिट सोनाक्षी सिन्हा थी, अब इसके सिक्वल में अक्षय किसके साथ पेयर किए जाएंगे यह देखना मजेदार होगा.

रिपोर्ट्स के मुताबिक राउडी राठौर 2 की शूटिंग अगले साल शुरू की जा सकती है. बता दें कि राउडी राठौर पार्ट 1 में अक्षय कुमार डबल रोल में नजर आए थे. उन्होंने एक रोल इंस्पेक्टर का और दूसरा ठग का निभाया था. यह फिल्म एसएस राजामौली की साउथ फिल्म विक्रमरकुडू की ऑफिशियल रीमेक थी. इस फिल्म को दर्शकों ने खूब सराहा था. फिल्म के साथ-साथ इसके गाने भी ब्लॉकबस्टर साबित हुए थे.

फिलहाल, अक्षय कुमार बैंकॉक में अपनी अप‍कमिंग फिल्म सूर्यवंशी की शूटिंग कर रहे हैं. फिल्म में उनके अपोजिट कटरीना कैफ है. दोनों लंबे अरसे के बाद दोबारा साथ देखें जाएंगे. राउडी राठौर का निर्माण प्रभुदेवा ने किया था. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छी कमाई की थी.

(राष्ट्रीय संभव सन्देश के व्हाट्सएप ग्रुप में ऐड होने के लिए Click यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, और यूट्यूब पर फ़ाॅलो भी कर सकते हैं.)

WhatsApp chat