रजनीकांत व अक्षय की 2.0 ने बॉक्सऑफिस में किया धमाल

सुपरस्टार रजनीकांत, बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार और एमी जैक्सन की ‘2.0’ के पहले दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के आंकड़े बताने वाले कह रहे हैं कि इसने तो धमाल कर दिया है। इसके हिंदगी वर्जन ने पहले ही दिन करीब 25 करोड़ रुपए की कमाई की है, जबकि अन्य भाषाओं के परिणामों को देखते हुए कहा जा रहा है कि यह फिल्म तमाम रिकॉर्ड तोड़ेगी और हो सकता है कि एक ही दिन में 100 करोड़ वाली फिल्म बन जाए। ‘2.0’ के शुरूआती रूझान ने बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाना शुरु कर दिया हे। यहां आपको बतला दें कि सुपरस्टार रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म में बेहतरीन टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है। फिल्म बनाने में निर्माताओं ने भी दिल खोलकर पैसा खर्च किया है, इसकी लागत करीब 500 करोड़ रु. की बताई गई है।

फिल्म की शुरुआती समीक्षाएं बहुत अच्छी नहीं पर बुरी भी नहीं हैं, ऐसे में दर्शकों ने फिल्म के ग्राफिक्स की तारीफ ही की है। समीक्षक जरुर फिल्म की कहानी को कमजोर बता रहे हैं। बॉक्स ऑफिस पर नजर रखने वाले बता रहे हैं कि शुरूआती रूझान में ‘2.0’ ने कर्नाटक बॉक्स ऑफिस पर करीब सवा आठ करोड़ रु. की कमाई की है, जबकि निजाम में इसने करीब पांच करोड़ रु. कमाए हैं। इसलिए उम्मीद जताई जा रही है कि फिल्म पहले दिन सौ करोड़ रु. के आंकड़े को छूकर एक नया रिकॉर्ड बनाएगी। आपको बतला दें कि इस फिल्म ने अपनी रिलीज से पहले ही 370 करोड़ रुपए की कमाई कर ली थी। यह कमाई फिल्म ने सैटेलाइट राइट्स, डिजिटल राइट्स और डिस्ट्रिब्यूशन राइट्स के जरिए की है। इस तरह इतिहास रचने को बेताब ‘2.0’ को लायका प्रोडक्शंस ने प्रोड्यूस किया है और हिंदी वर्जन को धर्मा प्रोडक्शन डिस्ट्रीब्यूट कर रहा है। फिल्म को एस. शंकर ने डायरेक्ट किया है, जिन्होंने अनेक हिट फिल्में दी हुई हैं।

(राष्ट्रीय संभव सन्देश के व्हाट्सएप ग्रुप में ऐड होने के लिए Click यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, और यूट्यूब पर फ़ाॅलो भी कर सकते हैं.)

WhatsApp chat