29 साल बाद बनेगा माधुरी दीक्षित-आमिर खान की इस फिल्म का सीक्वल

 

Aamir Khan and Madhuri Dixit hit film Dil sequel आमिर खान-माधुरी दीक्ष‍ित की 1990 में र‍िलीज हुई सुपरह‍िट फिल्म द‍िल का सीक्वल बनाए जाने के कयास लगाए जा रहे थे. लेकिन अब इस फिल्म के डायरेक्टर इंद्र कुमार ने साफ कर द‍िया है कि हम फिल्म का सीक्वल बनाने जा रहे हैं. फिल्म के सीक्वल का नाम भी द‍िल ही रखा जाएगा.

डायरेक्टर इंद् रकुमार ने फिल्म टोटल धमाल के प्रमोशन के दौरान इस बात को कंफर्म कर द‍िया कि जल्द हम ह‍िट फिल्म का सीक्वल लेकर आएंगे. इंद्र कुमार ने बताया, हम लंबे समय से फिल्म के सीक्वल बनाने की तैयारी कर रहे थे. लेकिन एक अच्छी स्किप्ट का इंतजार था. अब स्क्र‍िप्ट फाइनल हो गई है. फिल्म को लेकर बाकी चीजें जल्द ऑफ‍िशियल हो जाएंगी. फिल्म द‍िल के सीक्वल की घोषणा के बाद ये सवाल सबसे ज्यादा चर्चा में है कि फिल्म की स्टार कास्ट क्या होगी. 1990 में इस फिल्म में माधुरी दीक्ष‍ित और आमिर खान की रोमांट‍िक जोड़ी पर्दे पर नजर आई थी. इस फिल्म के गाने सबसे ज्यादा ह‍िट रहे थे.

इन द‍िनों पुराने गानों के रीमेक वर्जन बॉलीवुड में छाए हुए हैं. इंद्रकुमार की फिल्म टोटल धमाल में भी कई पुराने गानों का रीमेक किया गया है. फिल्म टोटल धमाल 22 फरवरी को स‍िनेमाघरों में र‍िलीज होगी. फिल्म में अन‍िल कपूर, माधुरी दीक्ष‍ित, अजय देवगन, अरशद वारसी, जावेद जाफरी साथ नजर आएंगे.

 

WhatsApp chat