तो क्या इस वजह से सलमान खान नहीं कर रहे हैं शादी?

सलमान खान की फिल्म भारत इसी साल 5 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है. इसके अलावा वे इन दिनों दबंग 3 की शूटिंग में व्यस्त हैं. सलमान की लगातार 6 फिल्में आने वाली हैं जिनमें से कुछ फिल्मों के नाम की घोषणा भी हो चुकी है. 50 पार हो चुके है सलमान खान अभी भी सिंगल हैं. हर कोई जानना चाहता है कि आखिर सलमान शादी कब करेंगे. फिलहाल शादी ना करने के पीछे एक कारण सामने आया है.

रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान के करीबियों ने बताया है, ”सलमान अपनी फैमिली के बहुत करीब हैं. उनके साथ ही वे ज्यादातर समय बिताते हैं. कई बार वे शादी करने के करीब भी पहुंचे हैं लेकिन हर बार वे फैमिली से ज्यादा महत्व किसी और को नहीं दे पाएं. सलमान का मानना है कि अपने पार्टनर को स्पेस और टाइम न देना पाना, उसके साथ गलत करना होगा. यही वजह है कि वे अभी तक सिंगल हैं.”

इस दौरान ऐसा दो बार मौका आया जब फैमिली चाहती थी सलमान शादी कर लें जिससे उनकी घनिष्ठता थी लेकिन सलमान ने अपनी व्यक्तिगत रुचि किनारे रखी और इसके बजाय परिवार को समय देना उचित समझा. वर्क फ्रंट की बात करें तो भारत फिल्म में सलमान के अलावा कटरीना कैफ, दिशा पटानी, जैकी श्रॉफ, सुनील ग्रोवर जैसे एक्टर्स नजर आएंगे. फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है.

गौरतलब है कि सलमान दबंग 3 के बाद संजय लीला भंसाली की फिल्म इंशाअल्लाह में काम करेंगे. इसमें उनके अपोजिट आलिया भट्ट नजर आएंगी. बात दें भंसाली के साथ सलमान 20 साल बाद काम करने जा रहे हैं. फिल्म की कहानी एक लव स्टोरी पर आधारित है.

WhatsApp chat